भारत की जीत पर सहवाग ने जो कहा उसे सुनकर जल भुन जायेंगे कंगारू ‘घर में घुस कर मारा, ये है न्यू इंडिया’

ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा कर भारत ने शान से तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम किया. युवा ब्रिगेड के जुझारूपन ने इस जीत को ख़ास बना दिया. पीएम मोदी से लेकर इंग्लैण्ड के पूर्व धुरंधर केविन पीटरसन तक गदगद दिखे. लेकिन मुल्तान के सुलतान वीरेंद्र सहवाग ने भारत की जीत पर जो कहा उसे सुनकर कंगारू टीम जल भुन कर राख हो जायेगी.

दरअसल इस श्रृंखला के दौरान कई बार कंगारुओं ने भारतीय टीम का ध्यान भंग करने की कोशिश की. कई बार स्लेजिंग हुई. लेकिन भारतीय टीम के युवा दीवार की तरह डट गए. इसलिए आज जब जीत मिली तो हर कोई भावुक नज़र आया. वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि ये है न्यू इंडिया, घर में घुस कर मारा.’ आपको याद हो तो बता दें कि पुलवामा के बाद जब भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक किया था तब पीएम मोदी ने कहा था ‘घर में घुस कर मारा’. आज जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में मात दी तो सहवाग कोयाही ल;लाइन याद आई ‘घर मे घुस कर मारा.’

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ख़ुशी के मारे पागल हो गया हूँ. ये है न्यू इंडिया. घर में घुस कर मारते हैं. एडिलेड में भी मारा था. युवा लड़कों ने हमें जीवन भर की ख़ुशी दी है. हमारे पास वर्ल्ड कप की जीत भी है. लेकिन ये स्पेशल है.’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक ट्रक की तस्वीर भी शेयर की रंगीला राजस्थान के अलावा और भी काफी कुछ लिखा हुआ था.

Related Articles