क्या झगडे को लेकर झूठ बोल रहे हैं विराट कोहली

603

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के मतभेदों को लेकर फैंस के दिलों में कई सवाल उठ रहे हैं.वो जानना चाहते है कि ऐसा क्या हुआ है जो दोनो एक दूसरे को देखना भी पसंद नही कर रहे हैं. हालांकि कप्तान विराट कोहली ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है था और कहा था कि, ‘अजीब सी बात है कि लोग किसी की निजी जिंदगी को लेकर झूठी अफवाहें फैला रहे हैं. यह सब अफवाहें हमें एक लीडर, कोच और टीम के रूप में परेशान करता है. झूठ फैलाया जा रहा है और इन पर लोग विशवास भी कर रहे हैं.’ उनके इस बयान के बाद भी दोनों के बीच के मतभेदों का सवाल अब भी बना हुआ है.

भारतीय टीम शनिवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज खेलने के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है. सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हुए और इंजॉय करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहे हैं. विराट कोहली ने भी टीम के साथियों के साथ टि्वटर पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में नवदीप सैनी, खलील अहमद,रविंद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल दिख रहे हैं. लेकिन इस फोटो में उपकप्तान रोहित शर्मा कहीं नहीं दिख रहे हैं. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद से ही दोनों के बीच लडाई की खबरें आ रही थी. और इससे एक बार फिर दोनो की लडाई की खबरों को हवा मिल रही है.

कई फैंस ने विराट की इस फोटो में रोहित शर्मा के न होने को लेकर कॉमेंट करके भी पूछा.

एक फैन ने पूछा कि रोहित शर्मा कहा हैं.,क्या वो आपकी टीम का हिस्सा नही हैं.

वही एक फैन ने फोटो पर कॉमेंट करके पूछा कि क्या आप दोनो के बीच में सब ठीक है.आपकी फोटो में रोहित शर्मा क्यों नहीं दिख रहे हैं.