दिवाली पर पर्यावरण बचाने का सन्देश देना विराट कोहली को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

20

शनिवार को पूरे देश में दिवाली का त्यौहार हर्षोल्लास से मनाया गया. सभी सेलेब्रिटीज ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को दिवाली की शुभकामनाएं देना भारी पड़ गया और लोगों ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुना दी. दरअसल दिवाली के अवसर पर विराट कोहली ने एक वीडियो सन्देश जारी किया और उन्होंने लोगों से पटाखे न जलाने की अपील की. लेकिन कोहली की ये अपील लोगों को पसंद नहीं आई. नाराज लोगों ने कोहली के साथ साथ अनुष्का को भी खूब सुनाया.

कोहली ने अपने वीडियो संदश में कहा, ‘आप सभी को मेरे और परिवार की ओर से दीपावली की शुभकामनाएं. ईश्वर आपको खुशियां, शांति और समृद्धि दे. प्लीज याद रखिए कि इस दिवाली पटाखे ना जलाएं और पर्यावरण को सुरक्षित रखें. अपने परिवार और प्यार करने वालों के साथ घर पर इस त्योहार का आनंद लें. दीया जलाएं और मिठाइयों से दीपावली मनाएं. ख्याल रखिए.’

उसके बाद लोगों ने टीम इंडिया की जीत के बाद होने वाली आतिशबाजी, जन्मदिन और शादी पर होने वाली आतिशबाजी की तस्वीरें शेयर करते हुए विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया कि इन पटाखों से ऑक्सीजन निकलता है. कई लोगों ने कहा कि विराट अपना खेल खेले, हमें अपना त्यौहार कैसे मनाना है इसकी सीख न दें.