पाकिस्तानी रिपोर्टर का नया अंदाज देखा आपने? वायरल हो गया है वीडियो

1701

पाकिस्तानी मीडिया से जुड़ी ऐसी ख़बरें सामने आती रहती है जिससे पाकिस्तानी मीडिया का खूब मजाक उड़ता है. पाकिस्तानी मीडिया के कई नमूने सामने आ चुके हैं. “तौबा तौबा” तो अभी आपको याद ही होगा ठीक इसी तरह सोशल मीडिया पर एक और वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर पानी में गर्दन तक डूबा है उसके बाद रिपोर्टिंग कर रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग मजे ले रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया पर लिख रहे कि “रिपोर्टर को इस तरह अपनी जान जोखिम में नही डालना चाहिए”. दरअसल पाकिस्तानी रिपोर्टर G-TV से जुड़े हुए हैं. उन्हें चैनल पर भी गले तक पानी में खड़े होकर रिपोर्टिंग करते दिखाया गया. जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्टर पाकिस्तान के पंजाब क्षेत्र में सिंध नदी के जलस्तर बढ़ने को लेकर बात कर रहा है. रिपोर्टर के मुताबिक, लोगों की खेती की जमीन बाढ़ के पानी में डूब गई है. 

हालाँकि रिपोर्टर ने मुद्दा तो अच्छा पकड़ा था लेकिन इस खबर को पेश करने के तरीके पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं. रिपोर्टर का नाम अजदर हुसैन सामने आया है. हालाँकि पाकिस्तानी मीडिया में इसे जान जोखिम में डालकर की गयी रिपोर्टिंग बतायी जा रही है.

देखिये वीडियो

हालाँकि ये कोई पहला मौका नही है जब किसी पाकिस्तानी पत्रकार या रिपोर्टर का मजाक सोशल मीडिया पर उड़ा हो या फिर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया गया हो. चाँद नवाब से लेकर अभी तक पता नही कितने पत्रकार आये जिनका वीडियो सोशल मीडिया छाया रहा. पाकिस्तानी टीवी के पत्रकार अक्सर हरकते ही कुछ ऐसी कर जाते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आता है और भारतीय तो मजे लेते ही हैं लेकिन पाकिस्तानी भी मजे लेने से नहीं चूकते.

ये खबर आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं.