“दिल में जो बात होती है जुबां पर आ ही जाती है” रेल मंत्री ने शेयर किया गहलोत का ये वीडियो

382

कहा जाता है जो बात दिल और दिमाग में घूम रही होती है वो कभी ना कभी जुबान पर आ ही जाती है. 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैआरोप-प्रत्यारोप चल रहा है. सभी पार्टियां अब आक्रामक हो गयी है. बयानबाजी और तीखे हमलों का दौर शुरू हो चूका है. राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सत्ता में वापसी कर चुकी है तो उसके हौसले बुलंद हैं. राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बनाया गया है, जो अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. कई बड़े विवादों में फंस चुके असोक गहलोत का एक विडियो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में कई बार गहलोत साहब ऐसी गलती करते नजर आ रहे हैं ठीक वैसे जैसे राहुल गांधी करते हैं. गहलोत साहब कह रहे हैं कि यूपीए का अंत निश्चित है..

Source-DNA India

वैसे गहलोत जी की ये गलती राहुल गाँधी की गलतिओं से बड़ी है या छोटी ? ये आप सोचिये …खैर गहलोत जी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते हैं अगर उनकी जुबान से ऐसे शब्द निकलते हैं तो आश्चर्य जरुर होना चाहिए . हैरानी की बात तो यह है कि गहलोत एक बार नही बल्कि दो बार गलती कर बैठे और बगल में खड़े सचिन पायलट अशोक गहलोत की गलतियाँ सुधारने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ये पूरा घटनाक्रम और गहलोत की फिसली जुबान को मीडिया के कैमरों ने कैद कर लिया…वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया..

बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब झूठ अपने पैर पसारता है तो सच खुद ब खुद व्यक्ति की जीभ पर बैठ कर बाहर निकलता है, और सच यही है कि UPA का अंत निश्चित है, और NDA सरकार बनेगी तो आश्चर्य मत करना…

h

इतना ही नही लोग सोशल मीडिया पर गहलोत का मजा लेने लगे. वैसे ये कोई पहला मौका नही है जब सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत का कोई वीडियो वायरल हुआ हो या वे ट्रोल हुए हो. इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बिजली और किसान के मुद्दे पर उन्हें ट्रोल किया जा चूका है. लेकिन लोकसभा चुनाव से इस तरह की गलती करना ,किस तरफ संकेत देता है. नेताओं के जुबान पर लगाम तो पहले से ही नही है और अब इस हद तक खुल गयी है कि अपनी पार्टी को भूलकर विपक्षी का नाम बार बार मुंह पर आ रहा है.

अब जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ही इस तरह की बयानबाजी करेंगे तो कांग्रेस की नैया कैसे पार लगेगी. अशोक गहलोत जी शायद आपको नींद में भी एनडीए के नेता ही दिखाई देते हैं. खैर आप राजस्थान के लोगों के भलाई में काम कीजिये और इस तरह के बयानों से बचिए वरना आपकी तुलना आपके अध्यक्ष से की जाने लगेगी.