जेल से छूटने के बाद एजाज क्यों कर रहे है अमित शाह की तारीफ

1062

एजाज खान इनका नाम तो आपने सुना ही होगा वैसे ये कोई मशहूर एक्टर तो नहीं है,पर अपनी विवादित बयानों के लिए इन्हें खूब जाना जाता है, आपको यूट्यूब पर एजाज खान का वो विवादित वीडियो भी याद होगा जिसमे वो खुलेआम देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाने कीबात की थी साथ ही एक महिला जिनका नाम पायल रोहतगी है उनके लिए भी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग भी किया था, एजाज के इस वीडियो के खिलाफ भी खूब बवाल हुआ और कई शिकायतें दर्ज कराई गई, उसके बाद पायल ने इस वीडियो की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी .

Image result for एजाज खान
Zee News

उसके बाद ये गिरफ्तार हुए और इनकी गिरफ़्तारी का कारण ये था इन्होने एक विवादित वीडियो बनाया था जिसमें वो दो अलग अलग समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का काम कर सकता है..लेकिन बाद में एजाज को एक लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी गई और अब जेल से बाहर आने के बाद एजाज खान शुक्रवार को फेसबुक पर लाइव किया ,पर इस बार उनके शुर बदले बदले नजर आ रहे थे..सुन कर आपको यकीन तो नहीं होगा पर पर वो अपने इस वीडियो में PM मोदी और अमित शाह के तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे थे और साथ ही उन्होंने कांग्रेस के उपर कई सवाल उठाये

इन सब का कारण ये था कि आतंकवाद के आरोप में कुछ मुस्लिम लोग जो गिरफ्तार थे वो लोग अपने घर लौट कर आयें, ये वो मुसलमान थे जो कांग्रेस के शासन में सालों तक जेल में आतंकवादी बताकर बंद किए गए थे, तो एजाज कहते है कि वे बीजेपी के शासन में, नरेंद्र मोदी जी के और अमित शाह के शासन में जेल से छोड़े गए हैं. उस समय बीजेपी का राज नहीं था तब तो कांग्रेस थी, तब तो नरेंद्र मोदी नहीं थे, तब तो अमित शाह नहीं थे, तब इनको आतंकवादी बना के बिना किसी सबूत के कई लोगों को जिन्हें अंदर डाला गया था, बीजेपी के शासन में वे लोग छूट कर आ रहे हैं… इन्हें छोड़ा किसने, बीजेपी ने छोड़ा, देखो अच्छे को अच्छा भी बोलना है. किसी चीज को, एक ही चीज को टारगेट नहीं करना है, जो गलत है वो गलत है, जो सही है वो सही है, तो हमको इसका न्याय बीजेपी से नहीं मांगना है, नरेंद्र मोदी जी से नहीं मांगना है, अमित शाह जी से नहीं मांगना है. इन्होंने इनको छोड़ा है. और वे चाहते तो इन्हें और अंदर रख देते लेकिन उन्होंने इन बेगुनाहों को छोड़ा. हमें उनसे न्याय मांगना चाहिए जिन्होंने इन्हें अंदर किया था.

खैर इस वीडियो में एजाज ने अपना दिल खोल कर मोदी और अमित शाह की तारीफ की है पर कांग्रेस पर सीधे सवाल भी किया है की जब उन लोगों को जेल में डाला गया था उस समय ना तो  बीजेपी की सरकार थी ना PM मोदी थे ना अमित शाह तो इसलिए मुसलमानों को न्याय चाहिये वो भी कांग्रेस से क्यों की सालों तक कांग्रेस ने अन्याय किया है मुसलमानों के साथ.

Image result for एजाज खान
OpIndia

खैर अब उनके चार दिन जेल की हवा खाने के बाद बदले तेवर का कारण कुछ भी हो लेकिन उनकी ये वीडियो आते ही लोगों ने उनसे मज़े लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

एक यूजर ट्वीट करते हुए लिखते है कि भाई 4 दिन में ये हाल हो गया है इसका 4 दिन और रखते तो Free Baluchistan और POK हमारा है बोलने लगता !!मान गए मोटा भाई

तो एक और यूजर लिखते है कि मैने तो सुना था कुत्ते की पूंछ सीधी नही होती लेकिन ये भी सुना है कि मोदी है तो मुमकिन है

तो एक यूजर कहते है कि कौन कहता है पुलिस के लाठी में दम नहीं होती। जरा पूछ के तो देखो एजाज खान से

अब ये डंडो का असर है या फिर वक्त रहते अक्कल आगयी है ये तो बस एजाज खान ही जान सकते है ,कि उनके बदले हुए सुर के पीछे क्या कारण है.