लॉकडाउन के बीच 5 साल का बच्चा मिला अपनी माँ से, दिल्ली से बेंगलुरु पहुंचा अकेला

कोरोना वायरस से आज पूरा देश जूझ रहा है. जिसकी वजह से लोगो को भी काफी दिक्क’तें हो रही है. वही कोरोना वायरस से संक्र’मित लोगो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. दूसरी तरफ कोरोना से म’रने वालों की संख्या भी काफी ज्यादा बढ़ गयी है. दरअसल कोरोना की वजह से देश भर में लॉकडाउन किया गया है. जिसके कारण ज्यादातर चीजे बंद है. लेकिन सरकार ने लोगो को रा’हत देते हुए हाल ही में ट्रेन और फ्लाइट की सुविधा को चालू कर दिया है.

जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ है. जिसे जानकर आप चौं’क सकते है. दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि एक पांच साल के बच्चे को अपनी माँ से मिलवाया गया है. जो तीन महीने से दिल्ली में फं’सा हुआ था.  जिसके बाद सोमवार को वो अपने घर पहुँच गया है. बता दें दिल्ली से बैंगलोर के लिए जिस विमान ने उड़ान भरी जिसमें पांच साल का विहान शर्मा भी बैठा था. जिसके बाद उसे सुबह बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतारा गया जहाँ उसकी मां ने उसे रि’सीव किया.

विहान की माँ ने बताया कि मेरा पांच साल का बेटा तीन महीने से दिल्ली में था, जो अब फ्लाइट से अकेला आया है. जाहिर है पांच साल का छोटा बच्चा अकेले विमान में सफ़र करके आया है.  जिसके लिए विहान को स्पेश’ल कैटे’गरी में शामिल करके लाया गया. ताकि वो अपनी माँ के पास पहुँच सके

वही लॉकडाउन के बीच कई सारी कहानियां सामने आई है. जिन्होंने लोगो के दिलों को छुआ है. कही एक बेटी साइकिल पर अपने पिता को वापस घर लेकर आई तो कही माँ अपने बेटे को स्कूटी से लेने पहुँच गयी. संकट के समय में अपने परिवार की चिंता और उनके प्रति प्रेम ने लोगो को इतनी हिम्म’त दी है. कि वो अपने परिवार तक लौट सके.