मोदी से प्रभावित होकर BJP में शामिल हुई इस बड़े ड’कैत की बेटी

1819

केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद पीएम मोदी ने एक के बाद एक करके कई बड़ी योजनाओं का शुभारंभ किया जिनका जनता सीधा फ़ायदा उठा सकती है. पीएम मोदी ने गरीब लोगों के लिए फ्री में गैस कनेक्शन और सिलेंडर बांटे. इतना ही नहीं मोदी सरकार ने आयुष्मान योजना लागू की है जिसके अंतर्गत आने वाले लोग अपना 5 लाख तक का इलाज अस्पतालों में फ्री करवा सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें केंद्र में मोदी के आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने अपनी प्रचंड बहुमत का परचम लहराया. देश के अधिकतर राज्यों में सरकार बनाकर भारतीय राजनीति के इतिहास ममें पीएम मोदी के नेतृत्व का नाम दर्ज हो गया है. उनकी नीतियों से प्रभावित होकर लोगों ने भाजपा ज्वाइन की है. इसी बीच एक और बहुत बड़ी खबर आ रही है.

पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर कु’ख्यात और मशहूर चंदन त’स्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है. इस दौरान पार्टी के जनरल सेक्रेटरी मुरलीधर राव और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधाकृष्णन भी मौजूद रहे. वीरप्पन के किस्से आज भी चर्चित और मशहूर हैं.

गौरतलब है कि भाजपा की सदस्यता लेने के बाद विद्या रानी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं अपनी जाति और धर्म के बावजूद गरीबों और वंचितों के लिए काम करना चाहती हूँ. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की योजनायें लोगों के लिए हैं, मैं उन योजनाओं को लोगों तक ले जाना चाहती हूँ. विद्या रानी पेशे से एक वकील हैं और अब उन्होंने भाजपा ज्वाइन करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की है.