विद्या बालन को एक साथ 12 फिल्मों से रातों-रात निकाला गया था, ये थी बड़ी वजह

Date:

Follow Us On

अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड की एक अमदा कलाकार हैं. फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग से किरदार में जान डाल देती हैं. विद्या एक बिंदास और बेकार अभिनेत्री हैं जो किसी भी मुद्दे पर अणि राज रखने में पीछे नहीं हटती. विधा बालन की फिल्मो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है और उनकी तारीफ भी होती है. आज वो बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री हैं लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब विद्या को रातों रात 12 फिल्मों से डायरेक्टर्स ने बहार का रास्ता दिखा दिया था. आखिर ऐसा क्या हुआ था कि अचानक विद्या वो फिल्मो से हटा दिया गया, आइये जानते हैं.

इंडस्ट्री में विद्या बालन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनके जीवन में एक समय ऐसा आया था जब उन्हें डायरेक्टर्स मनहूस मानने लगे थे. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना. इस बात का जिक्र खुद विद्या ने एक चाट शो में किया था. अनुपम खेर के चाट शो में विद्या ने बताया कि कैसे उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. विद्या ने टीवी का मशहूर शो ‘हम पांच’ करने के बाद विद्या ने विज्ञापनों की शूटिंग शुरू कर दी थी.

90 एड शूट में काम किया

शो में विद्या बालन ने बताया कि उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में करीब 90 एड में काम किया था. उन्होंने बताया पहले एड शूट के बाद ही उनका नाम मशहूर हो गया था जिसमे उन्होंने एक माँ का रोल प्ले किया था.इस एड के बाद विद्या को 12 फिल्मों के लिए साईन किया गया था लेकिन उन्हें इन फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिल पाया. विद्या ने इसकी वजह बताई.

इस वजह से एक बार में 12 फिल्मों से हटाया

जब  विद्या फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई गयी तो उन्हें पता लगा की फिल्म की शूटिंग रुक गयी है. उन्होंने बताया फिल्म का जो निर्देशक कर रहे थे उनकी अभी तक आठ फिल्में की थीं और सभी सुपरहिट रही थीं. विद्या ने बताया जिस फिल्म में मैं काम करने गयी थी उसकी शूटिंग रुकने की वजह मुझे माना. निर्देशक ने मुझे मनहूस माना और  मुझे फिल्म से निकाल दिया. इस बाद विद्या को मनहूस मनाकर उन्हें एक साथ रातों रात 12 फिल्मों से बहार निकाल दिया गया.

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...