एमपी में विधायकों के गा-यब होने की खबरों के बीच वापस लौटे इस विधायक ने खोल दी कांग्रेस की सभी पो-ल

मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी हा-ल ही में खबर आयी थी कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार पर सं-कट मं-डरा रहा है. एमपी से आ रही इस खबर ने सियासी गलियारों में हल-चल तेज कर दी थी. खबर थी कि मध्यप्रदेश के 4 कांग्रेसी विधायक और 4 निर्दलीय विधायकों ने गुरुग्राम के एक होटल में डे-रा डाल रखा था. ये चारों निर्दलीय विधायक वहीं हैं जिन्होंने कमलनाथ की सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभाई थी.

जानकारी के लिए बता दें एमपी के विधायकों को लेकर आयी इस खबर ने हल-चल मचा दी और कहा जाने लगा कि एमपी में कभी भी सरकार गि-र सकती है. वहीं एमपी सरकार में सहकारिता मंत्री गोविन्द सिंह ने तो ये तक दा-वा कर दिया था कि बीजेपी ने हरियाणा पुलि-स की मदद से सभी विधायकों को बं-धक बना रखा है. अब जब सभी विधायक वापस लौटे हैं और उन्होंने अलग-अलग तर्क दिए हैं. विधायकों के इन तर्क ने कांग्रेस की पो-ल खोल दी है.

विधायक एंदल सिंह कंसाना ने वापस लौटने के बाद कहा कि ‘मैं नाराज नहीं हूँ, मेरी बहू बी-मार है उसे देखने दिल्ली गयी था. मुझे कोई ऑफर नहीं दिया गया है. कांग्रेस के विधायक ने साफ़ पार्टी की पो-ल खोल दी है कि वह बेवजह बीजेपी को नि-शाना बनाते हैं और अफवाह उड़ाते हैं. वहीं इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भी बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का आरो-प लगाया था.

गौरतलब है कि अब मध्यप्रदेश के सभी लापता विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में हैं. सीएम कमलनाथ ने भी खुद यही कहा था कि पार्टी को किसी भी विधायक की चिं-ता करने की जरुरत नहीं है. इसके बावजूद भी कुछ नेता बीजेपी पर आ-रोप लगा रहे थे. एक अन्य विधायक राजेश शुक्ला ने कहा था कि मुझे किड-नैप करे ऐसा कोई नहीं है हम काम से बाहर गये थे.