राष्ट्रपति दे रहे थे भाषण, पाक पीएम मंच पर खाने में व्यस्त, विडियो हुआ वायरल

308

एक तरफ जहाँ पीएम इमरान खान दुनिया भर के मुल्कों से अपने यहां निवेश करने की अपील करते फिर रहे है…अब इसी अपील से सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान पिघल गए और कंगाली से जूझ रहे पाकिस्तान का दौरा करने के लिए निकल पड़े..गए इसलिए थे ताकि पाकिस्तान की कुछ मदद की जा सके। अब घर मे माल लेकर आये मेहमान की आखिर कहां इज्जत नही होती, पाकिस्तान भी इससे अछूता नही रहा और उसने भी खूब सेवा की। जितनी करने की क्षमता भी नही थी उतनी करने की कोशिश की गई।उनके दौरे को यादगार बनाने के लिए पाक की तरफ से खूब इंतजाम किए गए।यहाँ तक कि पाकिस्तान के pm उन्हें कार ड्राइव करके खुद एअरपोर्ट से उन्हें अपने घर लेकर आए, बाकायदा अच्छे से स्वागत किया गया।

इन सब के बीच एक बेहद अनोखा विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.. यह विडियो उस दौरान का है, जब क्राउन प्रिंस के स्वागत में लंच का आयोजन किया गया था… इस दौरान मेजबान पाकिस्तान के राष्ट्रपति प्रोटोकॉल को भूलकर बैठकर ही अपना भाषण पढ़ रहे थे….नहीं समझ पाए न चलिए आपको अच्छे से समझाते है ..

इस विडियो में नजर आ रहा है कि सऊदी क्राउन प्रिंस बैठे हैं …जबकि इमरान खान उनके बगल में बैठकर खाना खा रहे हैं.. साथ ही पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अलवी सऊदी प्रिंस के स्वागत पर अपना भाषण पढ़ रहे हैं…. इतना ही नहीं प्रिंस के पास बैठकर भाषण पढ़ रहे राष्ट्रपति को बीच में रोक कर कहा जाता है अरे ‘खड़े हो जाइए’… इसके बाद वह खड़े होकर भाषण पढ़ते हैं… उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह विडियो दुनिया भर में काफी वायरल हो रहा है..

वही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पहली पत्नी रेहम खान ने उन्हें सेना की कठपुतली तक बता डाला … उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बारे में अपना बयान देने से पहले वह सेना के निर्देश का ही इंतजार कर रहे थे… रेहम खान ने आरोप लगाया कि इमरान अपने सिद्धांतों से समझौता कर सत्ता में आए हैं…ऐसे में बहुत अजीब लगता है जब ऐसे लोग भारत को नसीहत देते है जिन्हें यही नहीं पता की अपने देश के पेर्सिदेंत को कैसे सम्मान देना है ..या कैसे बात करनी है .