Breaking: बीजेपी के इस बड़े नेता ने दुनिया को कहा अ’लविदा, पीएम मोदी ने ज’ताया दुःख हर तरफ शो’क की लहर

3719

कोरोना के समय में देश को काफी क्ष’ति उठानी पड़ी हैं. पिछले महीने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज अभिनेता ने देश को अ’लविदा कहा. कल छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने दुनिया को अ’लविदा कह दिया. आज बीजेपी के राजस्थान इकाई के पूर्व नेता भंवर लाल शर्मा ने दुनिया को अल’विदा कह दिया हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा का नि’धन हो गया. उनके निध’न से बीजेपी में शो’क की लहर दौड़ गई हैं. उनके नि’धन को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर के शो’क जताया है. उन्होंने कहा कि “बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मंत्री भंवर लाल शर्मा के नि’धन का समाचार दुख’द है. इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं शो’क संतप्त परिजनों के साथ हैं.” 

भंवर लाल शर्मा के निध’न पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया सहित बड़े नेताओं ने उनके नि’धन पर शो’क प्रकट किया हैं. प्रदेश अध्यक्ष पुनिया ने कहा कि ‘शर्मा ने राजनीति में एक मिसाल कायम की थी. सादगी ईमानदारी एवं समय की प्रतिबद्धता उनकी पहचान थी. उनके जाने से पार्टी को अपूर’णीय क्ष’ति हुई है.’ पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी. सतीश जी, प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर जी ने भी शर्मा के नि’धन पर शो’क व्यक्त किया है. 

 प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी की राजस्थान इकाई के पूर्व अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के नि’धन पर दु’ख प्रकट किया. मोदी ने ट्वीट किया, “भंवरलाल शर्मा जी के गुजर जाने से गह’रा दु’ख हुआ. राजस्थान में पार्टी को मजबूत बनाने में उनकी भूमिका बहुमूल्य रही.” उन्होंने कहा कि शर्मा का जीवन नि:स्वार्थ और सादगीपूर्ण था. प्रधानमंत्री ने लिखा, “उनके परिवार और शुभेच्छुओं के लिए संवे’दना प्रकट करता हूं. ओम शांति.”