पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान पर राहुल गाँधी पर नाराज हुए वरुण गाँधी और कह डाली ये ब’ड़ी बात

3162

दिल्ली में 8 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा सासंद वरुण गाँधी ने वोट डाला. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर बातचीत करके अपनी राय रखी. वरुण गाँधी ने वोट डालने के बाद अपने चचेरे भाई और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा. दरअसल राहुल गाँधी ने अभी हाल ही में हौज रानी में एक जनसभा को संबोधित किया था.

जानकारी के लिए राहुल गाँधी ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. राहुल गाँधी ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि ‘ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.’

राहुल गाँधी के इस बयान के बाद वरुण गाँधी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा होती है. चाहें वो फिर किसी भी दल का क्यों न हो. वरुण गाँधी ने कहा कि ‘मोदी जी बहुत बड़े शख्सियत हैं, हमें मर्यादा और भाषा का ध्यान रखना चाहिए. ये भाषा ठीक नहीं है सरासर गलत हैं, वो प्रधानमंत्री सबके हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को हुए मतदान से पहले सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी थी चुनाव प्रचार में, वरुण गाँधी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्त्ता होने के नाते मुझे लगता है कि इस बार जीत का जश्न बीजेपी मनाएगी. उन्होंने कहा बीजेपी ने अच्छा चुनाव लड़ा है, हमें लगता है पार्टी को बहुमत मिलेगा. उन्होंने बताया कि बेटी की तबियत खराब होने के चलते में सुबह नही आ सका. पहले पिता का धर्म निभाया और फिर अपना.