दुनिया की सारी क्रांति समाप्त हो जाएगी लेकिन ये क्रांति चलती रहेगी

353

आशिकों का सप्ताह यानी की वैलेंटाइन डे की शुरुआत हो चुकी है . आज है 7 jan यानी की वैलेंटाइन डे वीक का पहला दिन आज के दिन प्यार में डूबे आशिक rose day से मानते हैं . मतलब आज देवी को फूल चढ़ाने का दिन होता है ,जैसे जैसे डेट्स आगे बढ़ते हैं कोई न कोई डे आता जाता है, आशिकों अपने पॉकेट्स को खाली करते जाते हैं , वैलेंटाइन डे में तो जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते वो लोग कुछ ज्यादा ही मिस करते है एक दुसरे को मिस करना भी चाहिए , लेकिन जिन लोगो के प्यार में दूरियां नही है. उनके पास अभी भी मौका है समय से जाग जाने का. प्यार-व्यार बहुत सही चीज है. हमेशा से रहा है, हमेशा रहेगा. लोग प्रपोज करते हैं. आगे बढ़ते हैं , और भौतिक रूप से साथ रहने लगते हैं. शादी भी कर लेते हैं. सारी कहानियां यहां आकर विराम पा जाती हैं. लेकिन दो प्यार करने वाले जब साथ रहते हैं तो असल में क्या होता है, सिंगल या दूर-दूर के प्रेमी कम ही जान पाते हैं.

आज हम बड़े बड़े आशिको की राय और रिसर्च के साथ सुनायेंगे की क्या होता है जब कोई प्यार में पड़े लड़का-लड़की साथ रहते हैं. दिमाग में बहुत कुछ आरहा होगा न लेकिन प्लीज थोडा विराम दीजिये अपने naughty सोच को . मैं बता देती हूं क्या होता है ?

सबसे पहला है बिस्तर में उस तरफ़ सोना है वाली लड़ाई :
राम-रावण युद्ध समाप्त हो चुका है. भारत-पाकिस्तान में कभी होगा नहीं. मोदी- ममता भी एक दिन गले मिल लेंगे. तमाम युद्ध थम जाएंगे, क्रांतियां रुक जाएंगी. लेकिन एक मोर्चे पर जंग छिड़ी रहेगी. लड़ाई इस बात पर चलेगी कि उसे भी बिस्तर के उसी तरफ़ सोना है .

कपड़ों की लड़ाई:
बाज़ार में भांति-भांति के कपड़े हैं, जिन्हें खरीदने के क्रम में आप दोनों के पास पैसे तक नहीं बचे हैं. तब भी आपकी प्रेमिका का कहना है कि उसके पास न कपड़े बचे हैं न कपड़े रखने की जगह.
ऐसे में आपके कपड़े निशाना बनेंगे. कई बार सामने वाले को आपके कपड़े पहनना क्यूट लगता है, इस बात पर झगड़ा होता है. कई पति और बॉयफ्रेंड उस मनोरोग से जूझते पाए गए हैं, जिसमें खुद की शर्ट पहने लड़की उन्हें क्यूट लगती है. वो जबरन उन्हें अपने कपड़े पहनाने लगते हैं और इस क्रम में नाक में चोट लगवा बैठते हैं.

सुबह बाथरूम जाने की लडाई :
जब ये प्यार में पड़े इंसान साथ रहते हैं शुरू में बेबी तुम पहले बेबी तुम करते हैं , बाद में This converts into पहले मैं , पहले मैं , jee सुबह पोटी कौन जाएगा ये भी एक युद्ध बन जाता है .
अरे भैया इतना जल्दी ये युद्ध खत्म नहीं होता फिर जा कर रुकता है नहाने पर , इस लड़ाई में या तो जीत फीमेल बेबी की होती है या तो बिना नहाये निकल जाने की

आखिर में आता है की भाई अब रिमोट किसके पास रहेगा
क्योकि गर्ल फ्रेंड को देखना है अनुष्का तो boyfreind को देखना है virat , इनदोनो को अलग अलग चैनल में देखने के जिद में रिमोट भगवान को प्यारे हो जाते हैं . और बाबू शोना रूठ जाते हैं फिर दौर चलता है इक दुसरे को मानाने का .तो कुछ ऐसी ही होती है प्रेम में साथ रहने की परंपरा अब ये आप खुद समझो कि ये Cute है या irritating लेकिन जो कुछ भी है यही सब है मुझे लगता है आज के लिए इतना काफी है फिर मिलेंगे किसी नए love chapter के साथ तब तक मस्त रहिये अपनी प्रेम की दुनिया में …