उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की मिली धमकी, कही ये बात…

देश में जहाँ चारो ओर कोरोना का कहर छाया हुआ है और हर ओर तबाही सी मची हुई है वहीं इस कोरोना के संकट के समय में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. इसके पहले भी मुख्यमंत्री को धमकी मिलने की खबर आई थी और अब फिर ये बात सुनाई दे रही है. आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ को यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर दी गई है.

मुख्यमंत्री को धमकी देते हुए उसने चुनौती भी दी है. उसने अपने चुनौती में योगी आदित्यनाथ को कहा है कि चार दिन में जो कर सकते हो कर लो. आपको बता दें कि इस धमकी की खबर जैसे ही सामने आई वैसे ही प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मामले की केस दर्ज की गई है. पुलिस टीम को सावधान किया गया है और जिस नम्बर से धमकी मिली है उस नंबर का तेजी से जाँच किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि योगी आदित्यनाथ को पिछले 29 अप्रैल को देर शाम उत्तर प्रदेश पुलिस के आपातकाल सेवा डायल 112 व्हाट्सएप नंबर पर किसी ने मैसेज के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी है. दिए हुए धमकी में साफ तौर पर लिखा गया है कि वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 5 वें दिन जान से मार देगा और आगे उसने पुलिस को ललकारते हुए शब्दों में लिखा है कि अगले चार दिन में मेरा जो कर सकते हो कर लो. जिस नम्बर से धमकी मिली है पुलिस उस नम्बर को और लोकेशन को ट्रेस करने के लिए पूरी तरह से प्रयास कर रही है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अपने टीम को भी तैयार कर दी है.

Related Articles