दीपिका की छपाक के बाद अब तापसी की थ’प्पड़ हो रही बा’यकॉट ,ये है बड़ी वजह

2683

कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण की आयी फिल्म छपाक को लेकर लोगो ने वि’रोध किया था जिसके बाद अब तापसी पन्नू की फिल्म थ’प्पड़ का भी लोग वि’रोध करना शुरू कर दिए हैं वहीं यह फिल्म इसी हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होनी हैं जिसके रिलीज होने से पहले ही लोग इसका वि’रोध कर रहे है. इस फिल्म का वि’रोध करने के पीछे मुख्य कारण कुछ और ही हैं जिसकी वजह से लोगों ने इसका जमकर वि’रोध शुरू कर दिया हैं.

हुआ यह हैं कि दीपिका की फिल्म को CAA का वि’रोध करने की वजह से ही लोगो ने बा’यकॉट किया था. दरअसल दीपिका CAA को लेकर हो रहे JNU में प्र’दर्शन पर स्टू’डेंट्स को स’पोर्ट करने गयी थी जिस बात की वजह से ही लोगों ने उनकी फिल्म छपाक का जमकर वि’रोध किया और उसका नतीजा भी यह निकला की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी. वहीं तापसी पन्नू भी CAA के वि’रोध में मुंबई की सड़कों पर प्र’दर्शन’कारियों के साथ उतरी जिसकी वजह से अब लोग उनकी भी फिल्म रिलीज होने से पहले ही बा’यकॉट करना शुरू कर दिए है.

दीपिका के बाद अब लोगो ने तापसी पर नि’शाना बनाया हैं जिसे सोशल मीडिया पर लोगो ने फिल्म के पोस्टर के साथ शेयर करते हुए कहा है जो दीपिका को मिला हैं वही अब तापसी को मिलेगा. वही एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि ऐं’टी सीएए प्रो’टेस्ट्स में हि’स्सा लेने वालों के हम साथ नहीं है. ऐसे स्टार्स की फिल्मों का हम वि’रोध करते रहेंगे.

गौरतलब हैं CAA के वि’रोध में उतरे बॉलीवुड के स्टार्स को लेकर लोगो में कही न कही गु’स्सा हैं जिसकी वजह से अब लोग उनकी फिल्मों का वि’रोध कर रहे है. जिसका असर शुक्रवार के बाद देखने को भी मिलेगा. क्यूंकि फिल्म थ’प्पड़ को लेकर लगातार लोग सोशल मीडिया पर वि’रोध करने में लगे है. इसके साथ ही अब मेकर्स के लिए भी यह चिं’ता वाली बात है. और स्टार्स के द्व्रारा किया गया CAA का वि’रोध अब मेकर्स को अपनी फिल्म की ना’काम’याबी के साथ झेलना भी पड़ेगा.