कोरोना से जूझ रहे अमेरिका में आई एक और आफत, ह’थियार ले कर लोग सड़कों पर निकल आये और करने लगे ये मांग

5646

कोरोना वायरस की वजह से आज विश्व के हर कोने में हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में अमेरिका में कोरोना का कहर लगातार बरस रहा है. जिसकी वजह से वहां पर मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. वही लॉक डाउन के खिलाफ लगातार प्रदर्शन अब अमेरिका में तेज़ हो गया है.तो कुछ दिनों पहले डोनाल्ड ट्रम्प के कुछ समर्थकों ने भी इस प्रदर्शन का साथ दिया था. और अमेरिकी बाजार को खोलने और आजादी की मांग की थी.

दरअसल अमेरिका में भी लॉक डाउन हो गया है. जिसकी वजह से अब लोग प्रदर्शन करने पर उतर आये है. वहीं सोमवार को लोगो ने हथियारों के साथ मुहं धक के प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से वहां हालत अब ख़राब होते जराहेहाई. बता दें प्रदर्शनकारियों ने सोशल डिस्टेंस के नियम का भी ध्यान नहीं रखा और एक साथ सड़कों पर उतर आये.

लोगो की मांग है कि लॉक डाउन को खत्म किया जाये. क्यूंकि लोगो का कहना है इस तरीके से पूरे अमेरिका को बंद करने से खतरा और बढ़ सकता है जिससे लोग ज्यादा मर सकते है. वही अमेरिका में कई लोग अपनी नौकरियां भी गंवा चुके है. जिसकी वजह से स्थिति बहुत ख़राब हो गयी है.

जाहिर है अमेरिका में मरने वालो की संख्या काफी ज्यादा हो गयी है. इसके अलावा इटली के बाद अमेरिका में कोरोना के संक्रमित लोगो की संख्या में भी हर दिन इजाफा होता जा रहा है. ऐसे हालातों को देखते हुए कोरोना से निपटने के लिए लॉक डाउन किया गया था.