Meera Rautela: उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की कामना की तो यूजर्स ने कहा, ‘दामाद जी…’

0
254

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल हो गए थे जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में अब सुधार है इसलिए उन्हें आईसीयू वार्ड से निकालकर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. ऋषभ पंत के लिए फैन्स, क्रिकेटर, बॉलीवुड जगत और राजनीतिक जगत से जुड़े लोग उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला का पोस्ट सुर्खियों में बना हुआ है.

उर्वशी रौतेला की मां ने किया पोस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ पंत के लिए हर कोई दुआ कर रहा है और लोगों की दुआ कामयाब भी हो रही है. धीरे-धीरे खिलाड़ी की तबीयत में सुधार हुआ है. इसी बीच उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने जो पोस्ट शेयर की वह सुर्खियों में आ गई. उन्होंने ऋषभ पंत की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपका स्वस्थ होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ. सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें. आप सभी लोग भी प्रार्थना करें.’

पोस्ट पर यूजर्स ने किया कॉमेंट
आपको बता दें कि मीरा रौतेला के पोस्ट पर यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो मजाकिया अंदाज में भी कॉमेंट किया. एक यूजर लिखता है कि, ‘दामाद जी ठीक हो जाएंगे’. तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा कि, ‘सासू मां की प्रार्थना हमेशा काम आती है.’ बताते चलें कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने के लिए हर कोई दुआ कर रहा है.