Uri के मेकर्स ने किया शहीद आर्मी के परिवार वालों के लिए 1 करोड़ डोनेट , साथ ही किया PM मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक के लिए शुक्रिया ..

499

भारतीय सेना जो हमेशा देश की रक्षा के लिए बॉर्डर पर खड़े रहते हैं . चाहे कितनी भी मुसीबत आजाये वो हमेशा देशवासियों की रक्षा करते हैं . हर कोई इंडियन आर्मी को उनके जज्बे के लिए सलाम करता है . बॉलीवुड में भी सेना के ऊपर कई फिल्मे बनाई गयी है . चाहे बात कर ले फिल्म बॉर्डर की या loc की या अभी हाल में आई फिल्म uri की . हमेशा bollywood में ऐसी फिल्मे बनती रहती है . आज कल की फिल्मों को देख कर लोगों का जोश दुगना बढ़ जाता है , देशभक्ति की भावना बहुत बढ़ जाती है .

लेकिन फिल्म खत्म देश भक्ति भी खत्म हो जाती है . बहुत कम लोग हैं जो आर्मी वालो के लिए सोचते होंगे . हाल में फिल्म आई उड़ी जिसने महज 5 दिनों में ही 50 करोड़ का बिज़नस कर लिया है . अभी जो सबसे बड़ी बात आपको बताने जा रही हु वो है की इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर ने आर्मी वालो के widows को 1 करोड़ रुपये दान में दिए हैं . जब से ये फिल्म रिलीज़ हुई है तबसे दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं . ये फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाई गयी है . इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम साथ में दिख रहे हैं . यहाँ तक की इस फिल्म को बनाने के बाद आदित्य धर ने pm नरेन्द्र मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक के लिए धन्यबाद किया . साथ ही pm मोदी की काफी तारीफ़ भी की थी . सर्जिकल स्ट्राइक की रणनीति को तैयार करने में pm मोदी का काफी योगदान रहा है . उडी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिनपर दिन बढ़ते ही जा रहा है .

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इस बार सेना की मदद के लिए एक कदम बढ़ाया है. अक्षय ने सेना के परिवारों को 80 लाख डोनेट किया है. यह पैसा सेना के परिवारों को दिए गए हैं ताकि उनकी सहायता हो सके. इस खबर की पुष्टि करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि उनके पास ढेर सारे मेडल सजे हुए होते हैं, लेकिन मैंने उनके चेहरों को देखा है. उन्हें सम्मान की ज़रूरत है. मगर सम्मान के साथ-साथ पैसों की भी ज़रूरत है. अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने घोषणा की है कि वह भारतीय सेना के शहीद हुए जवानों की विधवाओं के लिए दान दिए थे .

ऐसे हर बार मौके आते जब bollywood एक्टर , डायरेक्टर आर्मी के जवानों के लिए भी दान देते हैं . विकी कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी, सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। लेकिन आजकल हर फिल्म रिलीज़ होते ही लीक हो जा रही है और इससे बचने का फिलहाल किसी के पास कोई तरीका नहीं है।विकी कौशल की फिल्म उरी भी आखिरकार लीक का शिकार हो ही गई। उरी फुल मूवी का डाउनलोड लिंक हर जगह वायरल हो रहा है। लेकिन अब सामने आया कि 4GB का ये लिंक खुद उरी की टीम ने ही इंटरनेट पर लीक कर दिया है। और फिल्म का ये डाउनलोड लिंक जहां धड़ल्ले से टॉरेंट पर डाउनलोड किया जा रहा है। वहीं किसी ने अब इस वीडियो को फेसबुक पर भी डाल दिया है।

फिलहाल उरी का ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है। लेकिन कोई भी टीम अपनी ही फिल्म लीक क्यों करेगी?इसका जवाब आपको इस फेसबुक वीडियो में मिल जाएगा। दरअसल, विकी कौशल और उनकी फिल्म उरी की टीम ने पाईरेसी से लड़ने का एक शानदार प्लान खोजा। फिल्म की टीम ने खुद ही फिल्म का डाउनलोड लिंक इंटरनेट पर डाल दिया। 4जीबी का ये वीडियो डाउनलोड करने पर फिल्म शुरू होती है।लेकिन अचानक से विकी कौशल पर
कैमरा ज़ूम होता है और वो फिल्म के एक डायलॉग को बदल कर कहते हैं कि दुश्मन को पता भी नहीं चला कि हम उसकी स्क्रीन में घुस चुके हैं। जी हां, दरअसल, ये एक नकली वीडियो है जो पाईरेसी करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देता है।