एनडीए की नाव पर सवार हो सकते हैं उपेन्द्र कुशवाहा!, सीएम नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

69


बिहार में विधानसभा चुना’वों की दुदुम्भी बज चुकी है.  वही सभी पार्टियां चु’नावी मैदान में उतर गयी है और अपनी चुनावी रण’नी’तियों को अंजा’म देने में लगी हुई है. बिहार चुनाव को लेकर दूसरी तरफ म’हा’गठ’बंध’न में सीट को लेकर त’ना’ता’नी शूरू हो गई है. इससे पहले महा’गठ’बंध’न में वामदलों ने भी सीट शेयरिंग को लेकर अपनी बात रखी थी और पिछले कई दिनों से उपेन्द्र कुशवाहा भी महागठबंधन के रवैये से खासा नाराज़ चल रहे है.

उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर कई दिनो से कयासों का बाज़ार ग’र्म है की वो महा’गठबंध’न का साथ छोड़कर एनडीए की नाव पर सवार हो सकते हैं. लेकिन अभी तक ऐसा कोई भी आधिकारिक ऐलान नही हुआ हैं. कुशवाहा सीट शेयरिंग को लेकर देरी की वजह से महागठबंधन से नाराज़ चल रहे हैं. आपको बता दें कुशवाहा इस पहले एनडीए का हिस्सा रह चुके हैं. अब कुशवाहा के के’स में एक नया ट्विस्ट आया है और वो ये है की कुशवाहा दिल्ली के लिए रवाना हो चुके है.

इस बीच उपेंद्र कुशवाहा की एनडीए के नेताओं से लगातार बातचीत हुई और आज उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली के लिए रवाना हो गए. पार्टी के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने कहा कि ‘महागठबंधन से अब कोई आम लोगों की उम्मीद नहीं है और जिस तरह से यह गठबंधन बिखर चुका है. उसमें कहीं से भी महागठबंधन शब्द का यूज़ करना भी सही नहीं है.’