महाग’ठबं’धन से ना’राज उपेन्द्र कुशवाहा को मु’ख्यमंत्री के चेहरा बनाये जाने की मां’ग, जल्द ले सकते है कोई फै’सला

56

बिहार विधानसभा चुना’वो को लेकर जहाँ एक तरफ सभी पार्टियां मैदान में उतर गयी है. वही दूसरी तरफ लोगो को लु’भाने के लिए लगातार नयी नयी त’रकी’ब निकाली जा रही है. इतना ही नहीं बिहार और बिहार की जनता के वि’कास के लिए पीएम मोदी द्वारा कई सौ’गाते दी गयी है और आगे भी ये सि’लसिला चलने वाला है.

वही महागठबंधन में सीटों के बट’वारे में दे’री होने और सही जगह न मिलने से नजर रालोसपा के राष्ट्री’य अ’ध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने महाग’ठबं’धन को अ’ल्टीमेट’म दे दिया है. साथ ही उन्होंने कल का’र्यकार’णी की बैठ’क बुलाई है. जिसके बाद मिली जानकारी के मुतबिक वो NDA में वापिस शामिल हो सकते है. हालाँकि अभी तक इसकी औपचा’रिक घो’षणा नहीं हुई है. इतना ही नहीं बैठक के बाद कुशवाह के ऊपर फै’सला छोड़ दिया गया है. जिसके अनुसार कुशवाहा अब उचि’त समय पर तय करेंगे कि वह वर्तमान ग’ठबं’धन को छो’ड़कर ए’नडी’ए में जायेंगे या कोई और रा’ह पक’ड़ेंगे.

साथ ही इस बैठ’क में यह प्रस्ता’व भी पास किया गया है कि रालोसपा म’हाग’ठबंध’न में उसी सूरत में रहेगी जब मुख्यमंत्री का चेहरा उपेंद्र कुशवाहा होंगे. जानकारी के लिए बता दें कि कुशवाहा ने म’हाग’ठबंध’न से नारा’जगी जताते हुए कहा कि पार्टी को स’म्मान नहीं मिल रहा है. हमने बहुत कोशिश की पर स’म्मानज’नक तरीके से सी’ट शे’यरिंग नहीं हो रही है. राजद नेतृ’त्व का व्य’वहार एकतर’फा फै’सले लेने का रहा है.

जिस वजह से अब जल्द ही कुशवाह ये ऐला’न कर सकते सकते है कि वो NDA में शामिल होने या फिर कोई और राह चु’नेंगे. खैर जहाँ एक तरफ विधानसभा चुनावो को लेकर हलचल तेज़ हो गयी है. वही बिहार की राजनीति भी गर’मा चुकी है.