सुशांत सिंह राजपूत मामले में आया एक और बड़ा अपडेट, ईडी की जांच में हुए कई अहम खुलासे

59

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त आज भी एक र’ह’स्य बनकर रह गई है. 14 जून 2020 को सुशांत ने अपने फ्लैट में सु’सा’इ’ड कर लिय़ा था. जिसके बाद पूरे देश में इस खबर से हा’हा’का’र मच गया था. उसके बाद इस मामले को सीबीआई जांच को देने  के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था तब जाकर इस पूरे मामले को सीबीआई को दिया गया. लेकिन अब इस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है.

इस के’स में एक बार फिर प्र’व’र्त’न नि’दे’शा’ल’य की जां’च तेज हो गई है. इस मामले में ई’डी के हाथ सुशांत को किए गए करोड़ों रुपये की पेमेंट को लेकर एक सु’रा’ग हाथ लगा है. सूत्रों के मुताबिक ‘सुशांत को उनकी एक फिल्म के लिए सं’दि’ग्ध पे’में’ट किया गया था. ये रकम 17 करोड़ रुपये बताई जा रही है.’

सूत्रों ने बताया है क‍ि ‘इस पेमेंट को लेकर जां’च चल रही है. 17 करोड़ का यह पेमेंट 2017 में सुशांत की फिल्म ‘राब्ता’ के लिए किया गया था. ईडी फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान से पिछले महीने इस बारे में पूछताछ कर चुकी है. दिनेश को पेमेंट सं’बंधी कुछ कागजात जमा करने को कहा गया था. हालांकि वे हं’ग’री में शूट हुए फिल्म के ओवरसीज शूट बजट की ड‍िटेल जमा नहीं कर पाए थे.’ गौरतलब है कि सुशांत की मौ’त के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख‍ि’लाफ सुशांत के अ’काउं’ट से 15 करोड़ रुपए गायब करने के आ’रो’प लगाए थे. इस आ’रो’प के आधार पर ईडी ने दोबारा मनी लॉ’न्ड्र‍िं’ग को लेकर त’फ्ती’श शुरू कर दी है.