बीजेपी ने UP के सांसदों को सौंपी चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी, दिए ये निर्देश

201

UP में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है और जैसे जैसे चुनावों का समय पास आ रहा है. वैसे ही सियासी हलचल भी तेज़ हो गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने UP चुनावों को लेकर अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. जिसके लिए अब बीजेपी ने एक और नयी रणनीति बनायीं है. जाहिर है बीजेपी UP को एक बार फिर से भगवा रंगने की तैयारी में है.

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार देर रात को ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के 39 सांसदों के साथ बैठक की. इस दौरान बीजेपी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गयी. इतना ही नहीं केंद्र सरकार में उत्तर प्रदेश के बनाये गए नए मंत्रियों को जन आशीर्वाद यात्रा निकालने के निर्देश दिए है. साथ ही साथ ये मंत्री UP की 4-4 लोकसभा क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे और लोगो से संवाद करेंगे.

दरअसल पार्टी चाहती है कि जिस समाज से केन्द्रीय मंत्री बनाये गए है उन नेताओं को लेकर जनता तक सन्देश पहुंचना चाहिए साथ ही साथ जनता के साथ सीधा संवाद कर केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा किये गए कार्यों से भी अवगत कराया जाए. गौरतलब है कि प्रदेश में अगले साल चुनाव होने है और केंद्र सरकार में UP के कई मंत्रियों को शामिल भी किया गया है.