हाथरस मामले में अब आ रही है ये बड़ी खबर !

उत्तरप्रदेश का हाथरस जिला एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. हाथरस जिले के सासनी इलाके में साल 2018 में अंबरीश शर्मा ने गौरव शर्मा के खि’लाफ घर में घु’सकर बेटी से छे’ड़छाड़ करने के चलते F’IR द’र्ज क’रवाई थी, जिसके बाद आरो’पी को पुलिस ने जे’ल भेज दिया. हालाँकि कुछ समय बाद उसे ज’मानत मिल गयी. जमा’नत पर बाहर आने के आ’रोपी गौरव लगातार लड़की के परिजनों पर मु’कदमा वापस लेने का द’वाब बना रहा था.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में पी’ड़ित लड़की के साथ गौरव की पत्नी और और मौसी से क’हासुनी हो गयी. बस फिर क्या था ये गौरव अपने साथियों के साथ अंबरीश के खेत में पहुंच गया और पी’ड़ित लड़की और उसकी मां के सामने ही अंबरीश शर्मा की गो’ली मार’कर ह’त्या कर दी. इस मामले ने एक बार फिर से राजनीतिक मोड़ लिया. इस घ’टना के बाद सपा और कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने सरकार पर नि’शाना साध’ना चालू कर दिया लेकिन मुख्य आ’रोपी समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

हाथरस में हुई इस घ’टना के बाद योगी सरकार ए’क्शन में आई और अधिकारियों को क’ड़ी का’र्रवाई के नि’र्देश दिए. जिसके बाद इस घट’ना के मुख्य आ’रोपी गौरव शर्मा पर एक लाख और बाकी आ’रोपियों पर 25-25 हजार का इना’म घोषित कर दिया गया. अब इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है. उत्तरप्रदेश पुलिस मुख्य आरो’पी को प’कड़ने के लिए द’बिश दे रही है. उन्होंने 25-25 हजार के दो आ’रोपियों को गिर’फ्तार किया है.

गौरतलब है कि हाथरस पु’लिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस मामले में आज 2 इना’मी रोहिताश शर्मा पुत्र राम चंद्र शर्मा निवासी नौजरपुर थाना सासनी और निखिल पुत्र मनोज शर्मा नौजपुर को गिर’फ्तार किया है. वहीँ मुख्य आ’रोपी अभी भी पुलिस की गिर’फ्त से बाहर है लेकिन जल्द ही उसे गिर’फ्तार कर लिया जायेगा. पी’ड़ित लड़की ने इस मामले में गौरव शर्मा, रोहिताश शर्मा, ललितेश शर्मा और निखिल शर्मा के समेत 2 अन्य लोगों के खिला’फ FIR द’र्ज करवाई है. जिसमें से ललितेश को पहले ही गि’रफ्तार किया जा चुका है.

Related Articles