शिवसेना नेता प्रियंका ने श’हीद भगत सिंह की जयंती पर कर दी बड़ी गलती, जिसके बाद योगी सरकार के प्रवक्ता ने लगा दी क्लास

495

शिवसेना नेता और कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी अपनी एक गलती की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं. कांग्रेस के नेता अक्सर अपनी गलतियों के चलते लोगों के निशाने पर आते रहते हैं. ऐसा ही प्रियंका चतुर्वेदी के साथ हुआ.

जानकारी के लिए बता दें 28 सितंबर यानी आज शहीद भगत सिंह की जंयती थी, इस दौरान लोग उनका फ़ोटो शेयर कर उन्हें नमन कर रहे और उनके बलिदान को याद कर रहे. प्रियंका चतुर्वेदी ने भी उनको याद करते हुए ट्वीट किया लेकिन वो एक गलती कर बैठी और ट्रोल हो गयी.

दरअसल उन्होंने जो ट्वीट किया उसमें तस्वीर तो भगत सिंह की लगाई लेकिन लिखा चंद्रशेखर आजाद के बारे में. जिसके बाद जब वो ट्रोल हुई तो उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने वो ट्वीट हटा दिया. प्रियंका चतुर्वेदी के इस ट्वीट के बाद यूपी सरकार के मीडिया सलाहकार ने उन्हें ट्रोल कर दिया. प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘दुश्मन की गोलियों का हम सामना करेंगे, आजाद ही रहे हैं आजाद ही रहेंगे- चंद्रशेखर आजाद’।

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि शहीद भगत सिंह जी को जयंती पर नमन। शर्म की बात है कि कुछ लोग चंद्रशेखर आजाद और भगत सिंह जी में फर्क तक नहीं जानते।’