योगी सरकार की अब बाहुबली अतीक अहमद के रिश्तेदार पर बड़ी कार्रवाई, ध्वस्त किया करोड़ों का बंगला जानिए वजह

910

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता संभालने के बाद से ही ए’क्शन में हैं. उन्होनें अ’पराध के साथ कानून व्यवस्था दु’रस्त रखने के लिए जीरो टॉ’लरेंस नी’ति अ’पनाई है और अप’राधियों पर कह’र बनकर टू’ट रहे रहे हैं. यूपी प्रशासन की लगातार का’र्रवाई के बीच अब बड़ी खबर प्रयागराज से आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें यूपी प्रशासन की बा’हुबलियों पर कार्रवा’ई जारी है. मुख़्तार अंसारी के बाद अब गुजरात की जेल में बंद अतीक अहमद पर सरकार का डं’डा चला है. जिसे जानने के बाद अतीक को भी झ’टका लग जायेगा. प्रशासन अब अतीक अहमद के क’रीबियों पर भी शिकं’जा कस रहा है.

दरअसल अतीक अहमद के भाई अशरफ के रिश्तेदार मोहम्मद जैद की कौशांबी स्थित करोड़ों रुपये की आलीशान बिल्डिंग को ढ’हा दिया गया है. प्रयागराज के झूसी में अंदावा में बाहु’बली के ड्रीम प्रोजेक्ट किसान कोल्ड स्टोरेज पर सरकार का बुल्डोजर चलने के बाद अब उसके करीबियों पर का’र्रवाई जारी है.

गौरतलब है कि अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले मोहम्मद जैद की करोड़ों की बिल्डिंग को जमीं’दोज कर दिया गया है. जैद ने करोड़ों की लागत से सल्लाहपुर चौकी क्षेत्र के हटवा गांव में 600 वर्ग मीटर दो मंजिला आलीशान बिल्डिंग खड़ी कर रखी थी. इतना ही नही बिल्डिंग से सटी 800 वर्ग मीटर जगह पर भी जैद ने कब्जा कर रखा था. जिसके बाद प्रयागराज प्राधिकरण ने नगर नियोजन एवं विकास अधिनियम 1973 के तहत ध्वस्ती’करण आदेश जारी कर ये का’र्रवाई की है.