युवती का अ’पहरण कर शाहीन बाग़ में धर्म परिवर्तन कराना चाहता था, पुलिस ने दबोचा

6827

शाहीन बाग़ में CAA विरोधी प्रदर्शनों के बीच कई विवाद भी जुड़ रहे हैं. कभी वहां देश विरोधी भाषण दिए जाते हैं तो कभी वहां कोई ह’थि’यार ले कर सरेआम घुस जाता है. कभी वहां किसी रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की जाती है. अब शाहीन बाग़ के साथ नया विवाद जुड़ गया है. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश से एक युवती का अ’पह’रण कर उसका धर्म परिवर्तन कराने के लिए शाहीन बाग़ ले कर आया गया.

अमर उजाला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के मोदीनगर के रहने वाले शहजाद ने मेरठ की एक युवती का अप’ह’रण किया और उसे लेकर दिल्ली के शाहीन बाग़ आ गया ताकि उसका धर्म परिवर्तन करा सके. लेकिन पुलिस की सक्रियता की वजह से ऐसा हो नहीं पाया और पुलिस ने शहजाद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपहृत युवती को बरामद कर लिया है और उसका मेडिकल परीक्षण कराया है.

युवती मोदीनगर को परतापुर थानाक्षेत्र एक गांव की युवती एक स्कूल में शिक्षिका है. शहजाद की शिक्षिका से मुलाक़ात हुई. उसके बाद उसने शिक्षिका का अ’पह’रण कर लिया. युवती के परिजनों ने शहजाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो शहजाद युवती को लेकर मोदीनगर से फरार हो गया और उसे लेकर दिल्ली के शाहीन बाग़ चला आया. पुलिस ने अपहृत युवती को मंगलवार को शाहीन बाग दिल्ली से बरामद कर लिया था. युवती से पूछताछ के बाद आरोपी शहजाद को गिरफ्तार किया गया.