उत्तरप्रदेश से आ रही है बेहद बुरी खबर, बीजेपी के इस दिग्गज नेता का हार्ट अटैक के बाद निधन !

देश और दुनिया एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है वहीं दूसरी ओर देश को झकझोर देने वाली एक के बाद एक करके 2 ऐसी खबर आई जिसने सभी को हिला दिया था. जिसमें एक ख़बर पहले आयी कि बॉलीवुड के इरफ़ान खान निधन हो जाना. वहीं दूसरी झटका अगले ही दिन मशहूर नेता ऋषि कपूर के निधन ने दे दिया.

जानकारी के लिए बता दें जहाँ एक तरफ कोरोना से हर दिन सैंकड़ों लोगों की जान जा रही है वहीं दूसरी ओर एक और बड़ी खबर राजनीतिक जगत से आ रही है. जिसे जानने के बाद आपको बड़ा झटका लग सकता है. जी हां उत्तरप्रदेश में बीजेपी के दिग्गज नेता का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया है.

कोरोना के कहर के बीच उत्तरप्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल ने हार्ट का दौड़ा पड़ने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन की खबरें आने के बाद बीजेपी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गयी है.

उपेंद्र दत्त शुक्ला बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ लोकसभा सीट पर उपचुनाव भी लड़े थे. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ के सीएम पद की शपथ लेने के बाद गोरखपुर की सीट खाली हो गयी थी. जिसके बाद साल 2018 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उनके निधन की खबर के बाद सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दुःख जताया है.