महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की जनता को सख्त चेतावनी, नियमों का उलंघन किया तो…

103

कोरोना का कहर थम नही रहा है. हर दिन हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और सैंकड़ों लोग इस वायरस के चलते अपनी जान दे रहे हैं.हर दिन 9 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या अब 2 लाख के 86 हजार के पार पहुंच चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें देश में अगर सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज हैं तो वो महाराष्ट्र है. जहां हालात हर दिन बिगड़ ही रहे हैं. महाराष्ट्र में शुरुआत से ही मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा थी और अब तक सबसे ज्यादा ही हैं. अब देश की राजधानी दिल्ली में भी मरीज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

मुंबई में लगातार बिगड़ रहे हालातों को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने बड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन में दी गयी ढील के दौरान आप लोग अगर नियमों को नही मानते हैं और उलंघन करते हैं तो एक बार फिर से लॉकडाउन को लागू किया जा सकता है.

गौरतलब है कि लॉकडाउन 5 के दौरान सरकार ने काफी हद तक रियायतें दे दी थी. जिसके बाद हर जगह कामकाज शुरू हो गए लेकिन सरकार के नियमों को भूल रहे हैं. जिसके चलते महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने धमकी देते हुए ऐलान किया है कि अगर जनता नियमों का उलंघन करेगी तो फिर से लॉकडाउन लगा दिया जाएगा.