भारतीय क्रिकेट टीम के 2 पूर्व क्रिकेटरों ने बंगाल में लड़ा चुनाव, जानिए दोनों का क्या हुआ

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आ गए हैं. बंगाल की 292 सीटों में से TMC ने 213 सीटों पर जीत हासिल करके तीसरी बार सत्ता में वापसी की है. भाजपा की तुलना में TMC को 10 प्रतिशत अधिक वोट प्राप्त हुए हैं. भाजपा को बंगाल में 77 सीटों पर जीत मिली.

जानकारी के लिए बता दें बंगाल के चुनावी परिणाम लोगों की सोच की हिसाब से बिलकुल अलग ही सामने आए. क्रिकेटरों के बीच मुक़ाबला मैदान पर ही देखने को मिलता है ऐसा नही बंगाल चुनाव में भी देखने को मिला.

बंगाल में भारतीय टीम में खेल चुके दो क्रिकेटरों ने भी अपनी क़िस्मत अलग अलग पार्टी से आज़माई और दोनों ने ही सफल हुए हैं. अब ये दोनों खिलाड़ी विधानसभा में भी आमने सामने होंगे. जी हाँ हम बात कर रहे हैं मनोज तिवारी और अशोक डिंडा की.

ग़ौरतलब है कि मनोज तिवारी TMC से विधायक चुने गए हैं. वहीं पूर्व तेज़ गेंदबाज़ अशोक डिंडा भाजपा से चुनाव जीते हैं. ये दोनों ही चुनाव से कुछ समय पहले ही राजनीतिक दलों में शामिल हुए थे. 35 साल के मनोज तिवारी ने शिबपुर विधानसभा से जीत हासिल की है वहीं 37 साल के डिंडा ने मोयना विधानसभा क्षेत्र से 1260 से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है.

Related Articles