कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ज’मातियों पर किया ऐसा ट्वीट कि ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया अकाउंट

2001

रंगोली चंदेल आज ऐसा नाम बन गया है जिसे ज्यादातर लोग जानते है. कुछ लोग कंगना रनौत की बहन के रूप में उन्हें जानते है तो कुछ उनके बेबाकी से जवाब देने की वजह से. रंगोली चंदेल ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बिना किसी झिझक के सबके सामने रखती है. जिसकी वजह से काफी चर्चाओं में भी रहती है रंगोली चंदेल. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है. जिसकी वजह से रंगोली चंदेल एक बार चर्चा का विषय बन गयी है.

दरअसल हुआ यह कि कुछ दिनों पहले ही ट्विटर ने रंगोली चंदेल को चेतावनी दी थी अकाउंट सस्पेंड करने की. जिसके बाद भी रंगोली ने अपने अकाउंट से ऐसी पोस्ट की जिसके ऊपर ट्विटर ने कार्यवाई करते हुए अकाउंट को सस्पेंड कर दिया. जिस पर रंगोली ने भड़ास निकलते हुए कहा कि यह पूरी तरह से पक्षपाती कदम है. यह अमेरिकन प्लैटफॉर्म है और हम सभी जानते हैं कि यह किस तरह से पक्षपात करते हैं। यह भारत विरोधी है. आप हिंदू देवी-देवताओं और पीएम या गृहमंत्री को आतंकी कहकर मजा बना सकते हैं लेकिन स्वास्थ्य कर्ताओं और पुलिसकर्मियों पर पथराव के खिलाफ नहीं लिख सकते. ऐसा करने पर आपका अकाउंट सस्पेंड हो जाता है. यह क्या है?

इसी साथ रंगोली ने यह भी कहा कि मैं अपने विचार और दृष्टिकोण से इस तरह के मंच को मजबूत नहीं बनाना चाहूंगी जो पक्षपाती हो. ऐसे में मैं ट्विटर से कोई गुहार नहीं लगाऊंगी. मैं अपनी बहन (कंगना रनौत) की प्रवक्ता हूं. मेरी बहन बहुत बड़ी स्टार है. अपने फैंस तक पहुंचने के लिए उसके पास बहुत विकल्प हैं। एक पक्षपाती प्लैटफॉर्म को हम छोड़ भी दें तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. जिस पर फराह खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फराह खान ने तुरंत रंगोली की गिरफ्तारी की मांग की है.

जाहिर है रंगोली इससे पहले भी किसी न किसी मुद्दे पर अपने पोस्ट करती आय है वही ट्विटर पर भी कई बार निशाना साधते हुए पोस्ट करती रहती है. जिसके बाद रंगोली की इन्हीं हरकतों की वजह से ट्विटर ने रंगोली चंदेल का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है.