रोहित सरदाना के जाने के सिर्फ 24 घंटे बाद ही बड़ा खुलासा, सामने आयी बड़ी चूक

आपको मालूम ही होगा कि रोहित सरदाना का अभी हाल ही में निधन हो गया है और उनके जाने के बाद से ही देश भर में एक तरह से शोक का माहौल सा हो गया है. आखिर वो इतने बड़े और जाने माने पत्रकार थे, ऐसे में उनका न होना अपने आप में एक तकलीफ तो देता ही है और हर कोई इस वजह से शोक में है. खैर अब जो भी है इस वक्त में जब लोग दुखी है तो कई जगहों से कुछ बाते ऐसी भी निकलकर के सामने आ रही है जिनको देखकर के यकीन करने को मन नही करता है.

वकील प्रशांत पटेल उमराव का ट्वीट, बिना मॉनिटरिंग के स्टेरॉयड दिया गया और डॉक्टर द्वारा फोन नही उठाया गया
अभी हाल ही में जाने माने सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल उमराव की तरफ से एक ट्वीट किया गया था जिसके अनुसार रोहित सरदाना को बिना किसी मोनिटरिंग के ही स्टेरॉयड दे दिया गया था जिसके कारण से उनका बीपी बढ़ गया था. उनके अनुसार रोहित की पत्नी ने डॉक्टर को फोन भी किया था लेकिन फोन उठाया नही गया. इसके साथ में उन्होंने एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है जिसमे कई सारी बाते निकलते हुए नजर आ रही है.

ये एक व्हट्स अप्प चैट है जिसके कई मायने निकाले जा सकते है, हालांकि इसकी प्रमाणिकता आदि की बात तो खुद वो और डॉक्टर लाल ही कर सकते है लेकिन अभी के लिए ये जो मामला सामने आया है उसके बाद में अधिकतर लोग स्तब्ध है और पूछ रहे है कि जिस तरह की घटनाएं देखने में आ रही है वो अपने आप में हमें चकित कर रही है कि जब इतने बड़े व्यक्ति के मामले में ऐसी लापरवाही देखने में आ सकती है तो बाकी लोग चीज ही क्या है?

बाकी अभी से ही कोई धारणा बना लेना उचित होगा नही. फ़िलहाल के लिए दोनों ही पक्षों को सुना जाना काफी अधिक जरूरी है और कही न कही इसके बाद में ही लोग किसी अंतिम निर्णय के ऊपर भी पहुचंह पायेंगे.

Related Articles