Bigg Boss Season 16: एक किनारे हो गई सारी एक्टिंग, टीवी की टॉप बहू बिग बॉस 16 से हुईं बाहर

0
204

बिग बॉस सीजन 16 इन दिनों और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है क्योंकि ये अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. ऐसे में घर के कंटेस्टेंट को सिर्फ ट्रॉफी नजर आ रही है और गेम और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है. बता दें कि टीना दत्ता का बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का सपना सपना ही बनकर रह गया. ऐसा बताया जा रहा है कि टीना दत्ता शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं.

घर से बाहर हुईं टीना दत्ता!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिनाले से कुछ ही दिन पहले टीना दत्ता शो से आउट हो गई हैं और बिग बॉस फैन क्लब पर टीना दत्ता के एलिमिनेशन की ही चर्चा है. बता दें कि इस हफ्ते टीना दत्ता, शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे नॉमिनेट हुए थे और बाकी कंटेस्टेंट की तुलना में टीना दत्ता को सबसे कम वोट मिले जिसके बाद उनका शो से सफर खत्म हो गया. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि टीना दत्ता भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी से चूंक गई हो लेकिन उन्हें अपना करियर बनाने के लिए एक नया पड़ाव मिल गया है. खबर है कि टीना दत्ता तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं और तो और उन्हें कलर्स का शो दुर्गा और चारु भी ऑफर किया गया है.

कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी ?
आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 का फिनाले राउंड पास आने वाला है. ऐसे में गेम और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है. हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है और अलग-अलग तरीके से गेम खेल रहा है ऐसे में यह कहना बेहद मुश्किल होगा कि कौन कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्रॉफी जीत सकता है क्योंकि पल भर में गेम पलट भी सकता है. बताते चलें कि बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए कंटेस्टेंट मेहनत कर रहे हैं, देखना होगा कि आखिर इस ट्रॉफी को कौन जीतता है.