टीवी जगत को लगा बड़ा झटका, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस स्टार का हुआ निधन

साल 2020 ऐसा आया है कि इसने हर तरफ हाहाकार मचा रखा है. लोग इस साल के जाने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस साल के शुरुआत से ही कोरोना वायरस ने देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. भारत में अब हर दिन करीब 10 हजार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं. वहीँ दूसरी ओर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों का दुनिया से जाना डबल झटका दे रहा है.

जानकारी के लिए बता दें इस कोरोना महामारी के बीच ही बॉलीवुड के 2 महान अभिनेताओं ऋषि कपूर और इरफान खान ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था. वहीँ हर दिन सैंकड़ों लोग कोरोना के चलते अपनी जान दे रहे हैं. इसी बीच एक और बड़ी खबर बॉलीवुड से जगत से आ रही है जिसे जानने के बाद आपको भी बड़ा झटका लग सकता है.

बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर एक्टर जगेश मुक्ति ने 10 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. दरअसल पिछले कई दिनों से वह अस्पताल में एडमिट थे और उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी, जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ती गयी और उन्होंने इस दुनिया को छोड़ दिया.

टीवी जगत का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज कोमल हाथी का किरदार निभाने वालीं एकट्रेस अंबिका रंजनकर ने अपने instagram अकाउंट से उनके निधन की खबर दी, जिसके बाद टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है. रंजनकर ने लिखा कि ‘जगेश बहुत ही दयालु, सपॉर्टिव और गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर वाले थे। वह बहुत जल्दी चले गए। आपकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति। जागेश मेरे प्यारे दोस्त तुम बहुत याद आओगे.’