ट्रंप ने फिर से भारत को लेकर कहा कुछ ऐसा, जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे

628

डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे से वापस जब अमेरिका पहुचने के बाद उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की है. ट्रंप जब भारत दौरे पर आये तो काफी अभिभूत दिखे. अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में लाखो से ज्यादा की संख्या में लोगो को देख कर काफी गदगद दिख रहे थे ट्रंप. उन्होंने भारत में मोटेरा से अपने भाषण में भी मोदी की जमकर तारीफ की थी. अब अमेरिका पहुंचने के बाद एक बार फिर से ट्रंप ने मोदी की जमकर तारीफ की है. ट्रंप ने शनिवार को दक्षिणी पूर्वी अमेरिकी राज्य के दक्षिण कैरोलिना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘पीएम मोदी एक महान व्यक्ति हैं, जो अपने देशवासियों से प्यार करते हैं’. साथ में उन्होंने कहा कि भारत में उनके स्वागत में लाखों की संख्या में लोग आए थे, लेकिन इस रैली में कम हैं.

ट्रंप ने भारत के मोटेरा स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ को संबोधित करने को लेकर कहा कि ‘भारत दौरे के बाद से वह अब भीड़ को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं होते हैं’ उन्होंने कहा वे यानी ‘पीएम मोदी’ एक महान नेता हैं, उनकी लोकप्रियता काफी अधिक है. भारत जाना मेरे लिए सार्थक रहा.अमेरिका में एक रैली में कम लोग होने पर ट्रंप ने कहा कि ‘मुझे आपसे यह कहते हुए अच्छा नहीं लग रहा है. लेकिन भारत में एक लाख से ज्यादा सीट वाला स्टेडियम था’. जो कि पूरा भरा हुआ था. वह सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है. पीएम मोदी मेरे साथ थे, बहुत अच्छे इंसान हैं, जिन्हें भारत में काफी प्यार मिलता है.

डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में एक रैली में कहा कि आप लोग बुरा मत मानना लेकिन भारत में 1 लाख से ज्यादा लोग मौजूद थे और यहां पर मात्र 15 हज़ार लोग. ये कहना ठीक नही है. लेकिन फिर भी वहां पर पूरा स्टेडियम भरा था. भारत में इतनी भीड़ को देख कर मै अभीभूत था. भारत आना मेरे लिए सौभाग्या की बात है.