त्रिपुरा में बीजेपी की बंपर जीत पर खुश हुए पीएम मोदी, जबरदस्त जीत मिलने के बाद जानिए क्या बोले

Date:

Follow Us On

त्रिपुरा में हुये नगर निकाय के चुनाव में भाजपा की शानदार जीत ने विपक्षी पार्टी की नींद उड़ा दी है।
विपक्ष की उड़ी हुई नींद ही भाजपा के लिए अच्छे संदेश है त्रिपुरा में हुये इस नगर निकाय के चुनाव में भाजपा ने अगरतला निकाय चुनाव के सब 51 सीटों पर विजय हासिल की है
बाकी के शहरों में भी निकाय चुनाव में विजय हासिल की है हालांकि सीपीआई और टीएमसी को काफी सदमा पहुचा है जिससे भाजपा में खुशी का माहौल बना है।

त्रिपुरा के अगरतला में नगर निकाय और बाकी 13 नगर निकायो की 222 सीटो पर चुनावो में भाजपा ने शानदार जीत दर्ज की है
भाजपा ने 222 सीट में से 271 सीट पर विजय हासील की बाकी विरोधी पार्टी कांग्रेस तृण मूल कांग्रेस को तीखी हार का मुह देखना पड़ा ।देखा जाए तो निर्वाचित सीट को भी शामिल कर लिया जाए उसमे तो 334 सीटों में 329 में भाजपा को जीत मिली है।

नगर निकाय के इस चुनाव में जीत पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खुशी का इजहार किया ।और शोसल मीडिया पर अपनी बात भी कही मोदी ने कहा कि लोगो ने स्प्ष्ट संदेश दिया है कि वे शुसासन की राजनीति को प्राथमिकता देते हैं।
मैं त्रिपुरा में भाजपा को स्पष्ट समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं ये आशीर्वाद हमे त्रिपुरा में प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण के लिए काम करने की अधिक शक्ति देते हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि “मैं त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्ब कुमार देब राज्य भाजपा अध्यक्ष और सभी पार्टी कार्यकर्ता को इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई देता हूँ यह लोकतंत्र की जीत है। हालांकि की इस जीत से विरोधी पार्टी ने धोखेबाजी के आरोप लगाकर इन चुनाव को अवैध करने की बात कही है माकपा भी एएमसी के पांच वार्डो के चुनाव को निरस्त करने की बात कही है

Share post:

Popular

More like this
Related