Total Dhamal सहित ये फिल्म भी नही होगी पाकिस्तान में रिलीज

525

पुलवामा आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में भी काफी गुस्सा दिखाई दे रहा है। हो भी क्यों ना ? आखिर कलाकारो के दिल मे भी एक हिंदुस्तानी का दिल बसता है।और जब हमारा कोई जवान शहीद होता है तो दुख तो होता ही है। हर हिंदुस्तानी दुश्मनों को सबक सिखाने की चाह में है। ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रहता । फ़िल्म इंडस्ट्री ने भी ने जमकर नाराजगी दिखाई है। सबसे पहले अजय देवगन ने घोषणा की है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी। अजय देवगन ने ट्विट करते हुए इसकी जानकारी दी। अजय ने लिखा “मौजूदा स्थिति के मद्देनजर ‘टोटल धमाल’ की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।

टोटल धमाल को लेकर एक और खबर हमारे पास है। सूत्रों ने बताया कि टोटल धमाल के मेकर्स, एक्टर और क्रू मेम्बर्स सहित टोटल धमाल की पूरी टीम ने शहीद जवानों के परिजनों के लिए 50 लाख रुपए का डोनेशन भी किया है। ये पहला वाकया है जब किसी फिल्म की यूनिट ने जवानों के लिए इतना बड़ा स्टेप लिया है। चौपाल की टीम टोटल धमाल टीम के इस फैसले का स्वागत करती है।एक और बात बता दें आपको पुलवामा हमले के बाद अजय ने ट्वीट करके अपना गुस्सा व्यक्त किया था। उन्होंने लिखा था कि “यह बहुत ही भयानक और घृणित है। मैं अपने गुस्से को शब्दों के रूप में नहीं व्यक्त कर सकता हूँ”.

अच्छा इसी मुद्दे से related एक और बात आपको बता दूँ। सिर्फ अजय देवगन ही नहीं, बल्कि सलमान खान भी अपनी फिल्म ‘भारत’ को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे। ऐसा सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है। सलमान खान की यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि इसमे दो तरह की बातें सामने आ रही है। कुछ लोग ये भी कह रहे है कि फिल्म भारत के मामले में ये कदम सलमान ने नही बल्कि खुद पाकिस्तान ने उठाया है। पाकिस्तान मंत्रालय ने एक सर्कुलर जारी किया है,जिसके बाद माना जा रहा है, सलमान की फिल्म पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो . अब यहां ये समझ नही आ रहा कि पाकिस्तान को फ़िल्म की टाइटल से दिक्कत है। यक फिर भारत की सभी फिल्मों से दिक्कत है।खैर पाकिस्तान की कोई भी दिक्कत हो। हमे कोई दिक्कत नही। हम भी नही चाहते हमारे सैनिकों का खून बहाने वालों के साथ हम कोई भी रिश्ता रखे।