इस तरह के समाचार आपने शायद कभी नही पढ़े होंगे

413

हैलो, नमस्कार स्वागत है। अब आप मानव से आज के शुभ समाचार सुनेंगे। आज की ज्यादातर खबरे मारपीट से जुड़ी है इसलिए ज़रा सावधानी से पढियेगा ।


पहली खबर दिल्ली से — मफलर वाले अंकिल की दिल्ली में उस वक्त हंगामा हो गया जब सड़क के बीचों लड़कियों के एक ग्रुप ने लखनऊ के एक मासूम लौंडे के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की,जब लड़के ने ना चाहते हुए भी विरोध किया तो लड़के को पेल दिया गया,अरे मतलब ख़ूब मारा गया।

अब रमेश नाम का ये लड़का मुँह दिखाने के लायक नही बचा है और फिलहाल रजाई में मुँह देकर सोशल मीडिया पर ज्ञान भरे स्टेटस अपलोड करने में व्यस्त है। रमेश के दोस्तो ने कबूतर के मुँह में चिट्ठी फिट करके सरकार को भेजते हुए अपील की है कि इस मासूम लड़के के जी को भरने के लिए उसका साल- दो साल का नेट का रिचार्ज करा दिया जाए ताकि उसका आगे  का जीवन अच्छे से कट सके।

ख़ैर दूसरी खबर-
मेरठ के अनपढ़नगर मोहल्ले में एक युवक की बीच सड़क पर ही उसकी पत्नी ने पिटाई कर दी। महिला का कहना है कि उरी फ़िल्म देखने के बाद उसमे अपने दुश्मन के खात्मे का जोश जाग गया और उसको पति से तगड़ा दुश्मन कोई लगा ही नही इसलिए बीच सड़क पर ही चप्पलों के साथ अपने पति पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी।


 वीडियो बना रहे लोगो के मुताबिक चप्पल चलाते चलाते महिला के हाथ मे दर्द भी हुआ था लेकिन फिर भी बहादुर महिला ने हिम्मत नही हारी और कराहते कराहते अपने मिशन को सफलतापूर्वक अंजाम दे दिया।
घटना पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो खुद भी किसी के पति है इसलिए चाहकर भी वो कुछ नही कर सकते पर फिर भी कुछ दयालु पुलिसकर्मियों ने युवक की फ़ेसबुक प्रोफाइल पर सेड रियेक्शन देकर अपनी संवेदनाएं जरूर जाहिर कर दी है।

3) शर्मा जी के लौंडे रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपने बल्ले के कमाल से विरोधी टीम को चने, मुरमुरे,दाल सब चबवा दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाते हुए शर्मा जी ने 62 रन की पारी खेली। जिसमे 2 लम्बे चौड़े छक्के और तीन चौके शामिल थे। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलयमसन ने कहा कि शर्मा जी का लड़का इस मैच में लिट्टी चोखा खाके मैदान में आया था। इसी वजह से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ गया। इस मौके पर एक नारा बुलंद करते हुए दिल्ली के लौंडे विराट भैया ने कहा किचाहते हो अगले दो मैचों में न्यूजीलैंड को चाहते हो हरानाएक चाहते हो अगले दो मैचों में न्यूजीलैंड को हरानातो नजदीकी लिट्टी चोखा रेहड़ी पर जरूर है जाना।
हमारे इस समाचार बुलेटिन में फिलहाल इतना ही अगले अंक के साथ जल्द ही आपके बीच आऊंगा,तब तक के लिए नमस्कार.