टीएमसी सांसद ने मां सीता पर की थी अभ’द्र टिप्पणी, प्रयागराज के बाद अयोध्या के महंत परमहंस दास ने रखा इतने करोड़ का इनाम

43

बंगाल चुनाव की तारीखो का तो ऐलान नही हुआ लेकिन बंगाल में चुनावी सरगर्ममी काफी तेज़ हो गई है. बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी ने भी कमर कस ली है और बड़े से बड़े नेता बंगाल का दौरा भी करते रहते हैं. अभी नड्डा बंगाल के दौरे पर थे और अब गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे पर जाने की बात चल रही है. लेकिन इन सबके बीच टीएमसी के नेता आये दिन विवादित बयान देते रहते हैं.

हाल ही में टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी ने यूपी की कानून व्‍यवस्‍था पर तंज कसते हुए मां सीता पर अभ’द्र टिप्‍प’णी कर दी थी. जिसके बाद से प्रयागराज के साधु संतो ने नारज़गी जताई थी और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला था. प्रयागराज के साधुओं ने ममता सरकार को रोहिंग्या के साथ खड़े होने वाली सरकार बता दिया है. अब इस बयान को लेकर रामनगरी अयोध्या में भी साधु संतो ने नाराज़गी दर्ज की है.

 संत परमहंस दास ने कहा ‘कल्याण बनर्जी के ऊपर रासुका की का’र्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो सन्तों को भी धर्म की रक्षा के लिए श’स्त्र उठाना पड़ेगा’. उन्होंने कहा कि मां सीता पर की गई टिप्पणी अक्ष’म्य है. परमहंस दास ने कहा, ‘कल्याण बनर्जी पर का’र्रवा’ई नहीं हुई तो उनका सिर का’ट’ने वाले को हम पांच करोड़ का इनाम देंगे.सस्ती राजनीति के लिए देवताओं का अपमा’न हो रहा है, इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए.’