चुनाव के आखिरी समय में टाइम्स नाउ का बड़ा सर्वे, इस पार्टी की आंधी मिल सकती हैं 54-60 सीटें

4489

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सभी दल तैयारी में जुटे हुए हैं और जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. बीजेपी ने आखिरी दिनों में अपनी पूरी ताकत लगा दी है तो वहीं आम आदमी पार्टी अपनी मुफ्त वाली योजनाओं की दम पर फिर से सत्ता में आने की बात कर रही है. इसी बीच टाइम्स नाउ का एक सर्वे सामने आया है जो बीजेपी की नींद उड़ा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें आखिरी दिनों में बीजेपी ने अपने कई बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है और महासंपर्क अभियान के तहत पार्टी के दिग्गज नेता लोगों से संपर्क साध रहे हैं. ऐसे में टाइम्स नाउ द्वारा आए इस सर्वे के नतीजे सभी को चौंका सकते हैं. जी हाँ सर्वे के अनुसार दिल्ली में एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार बन सकती है.

टाइम्स नाउ के IPSOS ओपिनियन पोल के अनुसार दिल्ली में आम आदमी पार्टी की आंधी चल रही है और पार्टी बेहद मजबूत पकड़ बनाये हुए है. सर्वे के अनुसार इस बार आम आदमी पार्टी को 54-60 सीटें मिलने का अनुमान बताया गया है. तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी को 10-14 सीटें मिल सकती हैं. सर्वे में 2 सीटें कांग्रेस को भी मिलने का अनुमान है.

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 सीटें हैं. वहीं अगर लोकसभा चुनाव की बात करें तो अभी चुनाव होने पर भी दिल्ली में 7 सीटों पर बीजेपी को जीत मिल सकती है. सर्वे के अनुसार पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी ही पसंदीदा उम्मीदवार हैं. सर्वे के अनुसार 75% लोगों की पसंद के साथ मोदी ही आगे हैं, वहीं 8 फीसदी लोग राहुल गाँधी को चाहते हैं.