टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के परिवार ने किया उनकी मौ’त की वजह का बड़ा खुलासा

293

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से अभी तक लोग संभले भी नहीं थे. उससे पहले पहले एक और दुखभरी खबर आ गयी. दरअसल गुरुवार को टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने 16 साल की उम्र में सुसा’इड कर लिया. जिसके बद से कई लोगो न इस घटना पर अपनी प्रति’क्रिया व्यक्त की.

वही इस मामले पर सिया के परिवार ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि सिया एक हफ्ते से सुशांत की मौ’त के बाद से ही उदास चल रही थी और एक हफ्ते से डिप्रेशन में थी. हालाँकि उनके व्यवहार का उनके काम पर कोई असर नहीं दिखा लेकिन परिवार को उनके डिप्रेशन में होने की जानकारी लग चुकी थी.

साथ ही परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण करीब तीन महीने से पूरा परिवार घर से बाहर नहीं निकला था. परिजनों ने किसी पर संदे’ह जाहिर नहीं किया है. इसके अलावा सिया के दादा और पिता दोनों ही दांतों के डॉक्टर है. जिस कारण उन्होंने सिया के डिप्रेशन को भां’प लिया था. लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि डिप्रेशन इस कदर बढ़ गया था. सिया ने इतना बढ़ा कदम उठा लिया.

वही परिवार और पुलिस दोनों ने ही इस बात से भी इं’कार किया है कि सिया को किसी तरह की धम’की मिल रही थी. हालाँकि अभी तक पुलिस को सिया के पोस्ट’मार्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है. इसके अलावा सिया के फ़ोन में पासवर्ड लगा होने की वजह से उसे खोलना आसन नहीं है. इसी लिए फ़ोन को जांच के लिए फोरें’सिक लैब भेजा गया है और फ़ोन कॉल रिकॉर्ड भी निकाले जा रहे है. ताकि पता चल सके. आखिरी बार सिया ने किससे बात की थी. जाहिर है सिया की मौ’त के बाद उनके परिवार पर दुखों का प’हाड़ टूट गया है. वही पुलिस इस मामले में हर तरीके से जांच कर रही है.