Kamal Rashid Khan: KRK की जान को खतरा, बेटे ने अभिषेक बच्चन और देवेंद्र फडणवीस से मांगी मदद

Date:

Follow Us On

कमाल रशीद खान इन दिनों चर्चा में छाए हुए हैं. हाल ही में उनके बयानों की वजह से उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया था. इसी बीच उनके बेटे फैजल ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर के सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया. कमाल रशीद के बेटे ने ट्वीट करके दावा किया है कि उनके पिता को जान का खतरा है. फैजल ने ट्वीट करके यह दावा किया है की – केआरके को जान से मारने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है. केआरके के बेटे ने रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और देवेंद्र फर्नांडिस से मदद की गुहार लगाई है.

बता दें फैजल ने यह ट्वीट केआरके के ट्विटर अकाउंट से ही किया है. फैजल ने ट्वीट में लिखा-‘ मैं केआरके का बेटा फैजल कमाल हूं मुंबई में कुछ लोग मेरे पिता को जान से मारने के लिए टॉर्चर कर रहे हैं. मैं 23 साल का हूं. मैं लंदन में रहता हूं मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की कैसे मदद करूं. मैं अभिनेता रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और देवेंद्र फडणवीस से मेरे पिता की जान बचाने का अनुरोध करता हूं.’

कमाल रशीद के बेटे फैजल ने ट्वीट में आगे दिवंगत डॉ सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया और कहा कि मैं और मेरी बहन अपने पिता के बिना मर जाएंगे क्योंकि उनकी जिंदगी हमारे लिए मायने रखती है. हम यह नहीं चाहते कि उनका सुशांत सिंह राजपूत की तरह हाल हो. फैजल ने ट्वीट के जरिए देश की जनता से अनुरोध किया कि वह उनके पिता की सलामती के लिए उनका सपोर्ट करें.

एक अभिनेत्री ने केआरके के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी कि केआरके ने उन्हें फिल्म में लीड रोल दिलवाने के लिए फेवर मांगा था. इसके बाद ही केआरके को मुंबई के एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया और 14 दिन की हिरासत में भेज दिया. इसके अलावा कमाल रशीद खान पर दिग्गज अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर ट्वीट करने की वजह से भी हिरासत में लिया गया.

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...