Box Office Collection: साउथ की इस फिल्म ने दिखाया कमाल, भारतीय सिनेमा में भी रहा धांसू अंदाज

0
1019

साउथ फिल्में अक्सर ही हिट होती हैं. इसी कड़ी में साउथ फिल्म ‘वेंधु थानिंधथु काडू’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाल दिखा रही है. ऐसे ही बात करें और भी साउथ फिल्मों की तो ‘कार्तिकेय 2’, ‘सीताराम’ जैसी छोटे बजट की फिल्मों ने भी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है. बता दें कि साउथ फिल्म ‘वेंधु थानिंधथु काडू’ करीब 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है जिसने 4 दिनों के अंदर ही अपनी लागत से ज्यादा की कमाई कर ली है.

फिल्म ने वर्ल्डवाइड करोड़ों का किया कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, दुनिया भर में जबरदस्त कलेक्शन करने की खुशी जाहिर करते हुए तमिल के लोकप्रिय वीजे अश्वथ ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैं निश्चित रूप से यह नहीं कहूंगा कि यह एक अप्रत्याशित संख्या है क्योंकि मैं इसे जानता हूं कि जब थलाइवा सिलम्बरासन टीआर खेल में प्रवेश करते हैं तो वह बॉस होते हैं. ‘वेंधु थानिंधथु काडू’ ने 50.56 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है.’

भारतीय सिनेमा में भी फिल्म ने दिखाया कमाल

आपको बता दें कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 09.10 करोड़ का कलेक्शन किया और अगले दिन फिल्म की कमाई घटकर 05.15 करोड़ हो गई. वहीं, फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला. वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखा गया और फिल्म ने 07.25 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया. बताते चलें कि दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है.