प्रियंका चोपड़ा ही नहीं ये 6 एक्ट्रेस भी पीती हैं सिगरेट

4784

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. और हो भी क्यों ना मोहतरमा को दीवाली पर अस्थमा था, उन्हें साँस लेने में तकलीफ हुआ करती थी. लेकिन अब अपने जन्मदिन के मौके पर वो बीच पर बैठ कर सिगरेट पी रहीं थी. तस्वीर में साफ नजर आ रहा था की वो अपने पति निक जोनास और माँ के सिगार और सिगरेट के कश लगा रही थी.

वैसे सिर्फ प्रियंका ही स्मोकर्स की लिस्ट में शामिल नहीं है, कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो स्मोक करती है. वैसे आज कल स्मोक करना कोई बड़ी बात नहीं है. हर व्यक्ति को अपनी मर्जी से जिंदगी जीने का अधिकार है. तमाम एक्टर्स हैं जो कि सिगरेट पीते हैं, वैसी ही कई एक्ट्रेस हैं जो सिगरेट पीती हैं, जिनके बारे में आपको नहीं मालूम होगा.

अगर आपको याद हो तो पिछले साल रईस फेम पाकिस्तानी एक्टर्स माहिर खान को रणभीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क में स्मोक करते स्पॉट किया गया था. जिसके बाद पाकिस्तानी मेडिया का इस पर काफ़ी निराशाजनक रेस्पांस आया था. बाहरहाल माहिर ने इस बात पर कोई तिपडी नहीं कि और चुप चाप अपनी लाइफ में मगन हो गयीं.

1994 में मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन भी स्मोक करती हैं. कभी कभी उन्हें पब्लिक में हाथ मे सिगरेट लिए देखा गया है, मीडिया के कैमरों से आखिर कोन बच पाया है.

अभिनेत्री मनीषा कोइराला कुछ सालों से कैंसर से पीड़ित थी. और उन्होंने कई महीने अमेरिका में रह कर अपने जीवन को बचाने की जंग लड़ी जिसमे उन्हें आखिर कर जीत हासिल हुई. लेकिन इससे पहले वो काफी स्मोक किया करती थी.लेकिन अब उन्होंने स्मोक करना पूरी तरह से छोड़ दिया है.

कपिल शर्मा शो से फेमस हुई सुमोना चक्रवर्ती भी स्मोक करती है. इनकी अच्छी बात ये है कि ये और एक्ट्रेस की तरह इस बात को छुपाती नहीं हैं और खुल कर इस बात को मानती हैं.

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा अली खान भी सिगरेट की शौक़ीन हैं उन्हें भी कई पार्टीयों में दोस्तों के साथ सिगरेट के कश लगते देखा गया है. उनकी ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

90s की सबसे प्रिय अभिनेत्री काजोल की बहन तनुश्री मुख़र्जी भी सिगरेट की शौकीन बताई जाती हैं हालांकि उनकी कोई भी फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं है जिसमे वो सिगरेट पीती दिखाई दे रहीं हो.

इन एक्ट्रेस के अलावा भी कई ऐसी एक्ट्रेस है जो स्मोक करती है, और ये नार्मल बात है लेकिन मीडिया में उनको लेकर चर्चाएं नहीं होतीं.