पंच तत्वों में विलीन हुआ सितारा, मां-बहन सहित शहनाज़ का बुरा हाल, तस्वीरें देख नहीं रुकेंगे आपके आंसू

237

टीवी जगत के दिग्गज एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को नम आँखों से लोगो ने अंतिम विदाई दी है. उनके अंतिम संस्कार में फैंस सहित टीवी इंडस्ट्री के भी सितारे पहुंचे. सभी ने भारी मन से सिद्धार्थ शुक्ला को अलविदा कहा.

बेसुध मां, बेसहारा बहनें, टूटी शहनाज़ आदि कई करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाई में मौजूद रहें. साथ में ही जय भानुशाली, पारस छाबड़ा, विद्युत जामवाल भी श्मशान घाट में मौजूद रहें.

आपको बता दें कि, ओशिवारा श्मशान घाट पर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हुआ. पंच तत्वों में विलीन हुए सिद्धार्थ से जुड़े सभी लोगों का हाल बेहाल है. अंतिम यात्रा में कोरोना महामारी के कारण सिर्फ 50 लोगों की ही अनुमति थी लेकिन अपने चहेते एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए फैंस घंटो पहले से इंतज़ार करते रहें. हालांकि, सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में करीबी लोग ही शामिल हुए. आपको बता दें कि, ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया.

बताते चलें कि, सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक ही बताया है. वहीं, सिद्धार्थ के विसरा को डॉक्टरों ने रख लिया है. विसरा का केमिकल एनालिसिस होगा, जिसके बाद सिद्धार्थ की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी.