TMKOC: शो के ‘टप्पू’ ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

0
654

सोनी टीवी का सबसे हास्य शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को दर्शक काफी पसंद करते हैं क्योंकि इसके कई एक्टर शुरुआत से ही इस शो के साथ जुड़े हैं लेकिन अब कुछ सितारों ने शो को अलविदा कह दिया और तब से ही दर्शकों उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. बता दें कि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानि कि राज अनादकट के शो छोड़ने को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

 

टप्पू ने छोड़ा शो !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले काफी समय से ऐसी ही चर्चा हो रही थी कि राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा विदा कह सकते हैं लेकिन हर बार वो इन खबरों का अफवाह बता देते हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शो छोड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि, ‘वक्त आ गया है जब सभी तरह के अटकलों पर विराम लगा दिया जाए. आधिकारिक रूप से नीला फिलम्स तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होता है.’ इतना ही नहीं उन्होंने तारक मेहता की पूरी टीम को धन्यवाद कहा है. उन्होंने तारक मेहता की पूरी टीम और शो के भविष्य के लिए ऑल द बेस्ट भी कहा है.

2017 में की थी एंट्री

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से राज अनादकट के टाटा बाय करने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अब वह कुछ नया करने वाले हैं. बता दें कि कुछ महीने पहले उन्होंने रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसके जरिए उन्हें बताया था कि उनका कई साल पुराना सपना पूरा हो गया. हालांकि, वो किस सपने के बारे में बात कर रहे हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. बताते चलें कि राज अनादकट से पहले तारक मेहता में टप्पू का किरदार भव्य गांधी निभा रहे थे और उनके जाने के बाद 2017 में राज अनादकट शो से जुड़े. हर किसी ने टप्पू के नए किरदार को बेहद प्यार दिया. अब देखना ये होगा कि राज शो को छोड़कर आगे क्या नया करते हैं.