Sanjay Dutt New Poster: बड़े पर्दे पर फिर दिखेगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी! खुशी से झूम उठे फैन्स

0
1285

बॉलीवुड में कई फिल्में रिलीज होती हैं. कुछ फिल्में दर्शकों को पसंद आती है लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ती हैं और दर्शक इस फिल्म को बार-बार देखने लगते हैं. बता दें कि ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ देखने के बाद दर्शकों को अब एक बार फिर से संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी देखनी है. लगता है कि दर्शकों का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है और संजय दत्त-अरशद वारसी की जोड़ी जल्द बड़े पर्दे पर दिखने वाली है.

आ रही मुन्ना भाई 3 ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शकों को संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी काफी पसंद आएगी इसलिए दर्शक फिल्म के तीसरे पाठ का इंतजार कर रहे हैं और हाल ही में संजय दत्त ने अरशद वारसी के साथ अपनी नई फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पोस्टर में देखा जा सकता है कि संजय दत्त और अरशद वारसी जेल में कैदियों के कपड़े पहने खड़े हैं और उनके चेहरे पर थोड़ी टेंशन भी है वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमारा इंतजार आप सभी से कहीं ज्यादा था. मैं अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक बढ़िया फिल्म लेकर आ रहा हूं. आप सभी को यह फिल्म दिखाने का मैं इंतजार नहीं कर सकता. जुड़े रहिए.’ हालांकि, इस पोस्टर के साथ संजय दत्त ने फिल्म का नाम या और कोई हिंट नहीं दी हुई है इसलिए यह कहना मुश्किल होगा कि संजय दत्त की आने वाली फिल्म मुन्ना भाई से जुड़ी हो सकती है.

खुश हुए यूजर्स
आपको बता दें कि जैसे ही संजय दत्त ने इस पोस्टर को शेयर किया तो यूजर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि यूजर्स काफी लंबे समय से संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को पर्दे पर देखना चाहते हैं. एक यूजर ने पोस्टर पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मुन्ना भाई और सर्किट.’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘फिर मजे आने वाले हैं बेस्ट जोड़ी के साथ.’ बताते चलें कि फैन्स लंबे समय से अपने मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी देखने का इंतजार कर रहे हैं और लगता है कि ये इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है.