Salaam Venky: वो मां जो अपने बेटे को मौत के पास जाते हुए देखती… इमोशनल कर देगी कहानी, काजोल की लाजवाब एक्टिंग

0
313

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल स्टारर फिल्म ‘सलाम वेंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म मां बेटे के बीच के अनोखे प्यार को दर्शाती है. इसमें शुरू से लेकर अंत तक दर्शक जुड़े रहेंगे. बता दें कि वेकेंटेश को ये बात बहुत पहले से ही पता है कि उसकी मौत उसका इंतजार कर रही है जो कि उसे किसी भी पल बुला सकती है. फिल्म की पूरी कहानी मां और बेटे के अनोखे बंधन पर ही आधारित है जो कहीं ना कहीं इमोशनल कर देगी.

फिल्म की कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी 2005 के बैकड्राप में बुनी कोलावेणु वेकेंटेश यानी वेंकी (विशाल जेठवा) की है जो डीएमडी बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में आखिरी सांस ले रहा है. मां सुजाता (काजोल) को ये बात पता है कि उसके बेटे के पास ज्यादा समय नहीं है फिर भी वो सच का मजबूती से सामना कर रही है. अपनी जिंदगी के आखिरी पल में वो इच्छा मृत्यु की मांग करता है. हालांकि, भारत देश में इच्छा मृत्यु को क्राइम माना जाता है लेकिन वेंकी चाहता है कि मरने के बाद उसके बॉडी के ऑर्गन जरूरतमंदों को दान कर दिए जाए.

फिल्म में हर चीज परफेक्ट!
आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह यह है कि फिल्म में डायरेक्शन से लेकर क्लाइमैक्स आदि का पर्याप्त स्टॉक है. डायरेक्शन की बात करें तो एक्ट्रेस रेवती ने इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन की दुनिया में करीब 14 साल बाद वापसी की है. वहीं, क्लाइमैक्स, सिनेमैटोग्राफी की बात करें तो यह फिल्म में जबरदस्त है जिससे आप फिल्म के अंत तक जुड़े रहेंगे और रही बात एक्टिंग की तो काजोल की एक्टिंग इतनी जबरदस्त है कि आप सच्चे जीवन से रूबरू होंगे. बताते चलें कि फिल्म को देखने के लिए फैन्स की दीवानगी काफी बढ़ी है. अब देखना ये होगा कि सच्चे जीवन पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.