ट्रेन रोक कर दही खरीदना ड्राइवर को पड़ा भारी, हो गई कार्रवाई

Date:

अधिकतर लोग खाने-पीने के शौकीन होते हैं लेकिन क्या हो जब कभी आपका ये शौक खुद आप पर ही भारी पड़ जाए. बता दें कि पैसेंजर ट्रेन के एक ड्राइवर को दही का शौक भारी पड़ गया जिसके बाद ड्राइवर और असिस्टेंट को निलंबित कर दिया गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि पाकिस्तान में पैसेंजर ट्रेन के ड्राइवर को ट्रेन चलाते वक्त अचानक दही खाने की तलब लग गई. आलम तो ये रहा कि ट्रेन ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही ट्रेन रोक दी और अपने असिस्टेंट को दही लाने के लिए भेज दिया. बस फिर क्या पाकिस्तान के रेल मंत्री ने सख्त कार्यवाई कर दोनों को निलंबित कर दिया.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में सफेद रंग की पॉलिथिन में कुछ लेकर जा रहा है जोकि दही जैसा ही प्रतीत हो रहा है. शख्स चलता जाता है और जाकर ट्रेन में चढ़ जाता है जिसके फौरन बाद ट्रेन चलने लगती है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान का ही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्शन लिया गया. पाक रेल मंत्री आजम खान स्वाती ने ट्रेन ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद और उसके असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन को नौकरी से निकाल दिया. वहीं, रेल मंत्री ने चेतावनी दी कि, मैं भविष्य में इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करूंगा. किसी को भी व्यक्तिगत उपयोग के लिए राष्ट्रीय संपत्ति उपयोग करने की अनुमति नहीं दूंगा. बताते चलें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स मजाकिया अंदाज में क़ॉमेंट कर रहें हैं.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related