KBC में आई कंटेस्टेंट को नहीं पसंद आई अमिताभ बच्चन की पहनी हुई ये चीज़

110

अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में, एक और प्रतियोगी करोड़पति बनने के लिए चल पड़ा है। ऐसे तो शो में मजाक करते हुए कंटेस्टेंट प्रांशु केबीसी 13 के 15वें सवाल पर जा पहुंचेंगे. इससे पहले प्रांशु मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ खूब बातें करते नजर आने वाले हैं. बिग बी से अपनी बात शेयर करते हुए वह बेझिझक कहते नजर आने वाले हैं- ‘सर एक बात बोलनी है, ऐसा सूट मेरे पास भी है सर’।
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें प्रतियोगी प्रांशु अपने सूट के बारे में अमिताभ बच्चन को लेक्चर देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन यह सुनते ही हैरान कर देने वाला रिएक्शन देते हैं और फिर जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

कंटेस्टेंट हाथों से इशारा करते हुए आगे कहते हैं- ‘लेकिन इसमें रूमाल नहीं है सर, बहुत बेकार लगता है। मुझे अच्छा नहीं लगता। यह ज्यादातर शादियों में पहना जाता है, सर। इसके अलावा प्रांशु को अमिताभ बच्चन की एक बात पसंद आती है, जिसके बारे में अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं- ‘जब यह खेल खत्म हो जाएगा तो हम इसे उतारकर आपको देंगे।’

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा- ‘प्रांशु के सवाल हंसी-मजाक के बीच केबीसी में एक करोड़ के रॉक बॉटम पर पहुंच गए हैं। क्या वह एक करोड़ जीतने के लिए 15वें सवाल का सही जवाब देने के लिए तैयार होंगे? समझने के लिए कौन बनेगा करोड़पति देखें।
वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन शो में आगे कंटेस्टेंट्स से 15वां सवाल पूछने की तैयारी करते हैं. अमिताभ कहते हैं- ‘एक करोड़ का 15वां सवाल।’ प्रतियोगियों का कहना है कि ‘यह मेरी ओर से बहुत बड़ी रकम हो सकती है।’ बता दें, यह एपिसोड गुरुवार 23 सितंबर को रात 9 बजे सोनी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है.
बता दें, इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन की पहली ‘करोड़पति’ कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला बन चुकी हैं. नेत्रहीन हिमानी बुंदेला ने एक करोड़ रुपये जीतने के साथ-साथ सात करोड़ के सवाल का जवाब भी बड़े आत्मविश्वास से दिया था।